Home Bhojpuri Film Industry News Bhojpuri Film News | भोजपुरी मूवी मसाला भोजपुरी हीरोइन अक्षरा सिंह ने की एक्टिंग विथ कैमरा एक्टिंग स्‍कूल की...

भोजपुरी हीरोइन अक्षरा सिंह ने की एक्टिंग विथ कैमरा एक्टिंग स्‍कूल की तारीफ

भोजपुरी हीरोइन अक्षरा सिंह
भोजपुरी हीरोइन अक्षरा सिंह

भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री सुपर स्‍टार गर्ल अक्षरा सिंह ने अभिनेता प्रकाश जैश के एक्टिंग स्‍कूल ‘एक्टिंग विथ कैमरा’ तारीफ करते हुए कहा कि कई लोग मुंबई एक्‍टर बनने का सपना लेकर आते हैं, लेकिन अभिनय की बारिकियों से अंजान होने की वजह से उनका सपना टूट जाता है। ऐसे लोगों के लिए सह स्‍कूल बेहद अच्‍छा विकल्‍प है। अक्षरा ने कहा कि जिनको एक्टिंग की चाह है और उनको वैसा कोई प्‍लेटफॉर्म नहीं मिल पाता है, जहां वो एक्टिंग सीखें और एक्‍टर बन सकें। या एक्‍टर बनने की कोशिश कर सकें। उनके लिए मुंबई में अंधेरी वेस्‍ट 25 नवंबर से एक्टिंग विथ कैमरा स्‍कूल खुला है, जो बहेद अच्‍छा प्‍लेटफॉर्म होगा।

भोजपुरी हीरोइन अक्षरा सिंह
भोजपुरी हीरोइन अक्षरा सिंह

अक्षरा ने इस स्‍कूल के लिए प्रकाश जैश को बधाई देते हुए कहा कि सही मार्गदर्शन से ही सफलता मिलती है। जिनको सही मार्गदर्शन नहीं मिल पाता है, और वे अभिनय की बारीकियों से अंजान रह जाते हैं। यह संस्‍थान उनके लिए यह बेहद लाभदायक होगा। इसमें मेंटर के रूप में प्रकाश जैश, सुशील सिंह और संजय पांडेय हैं, जो खुद भी अपने आप में बहुत उम्‍दा कलाकार हैं। उनसे बहुत कुछ सीखने और जानने का मौका मिलेगा। एनएसडी के भी कई टीचर यहां आयेंगे और एक्टिंग के गुर सिखायेंगे। यह अभिनय सीखने की चाह रखने वालों के लिए अच्‍छा है।

जोगीरा डॉट कॉम पऽ भोजपुरी पाठक सब खातिर उपलब्ध सामग्री

ध्यान दीं: भोजपुरी फिल्म न्यूज़ ( Bhojpuri Film News ), भोजपुरी कथा कहानी, कविता आ साहित्य पढ़े  जोगीरा के फेसबुक पेज के लाइक करीं।

पिछला लेखभोजपुरी कहानी खोपड़ी
अगिला लेखकेहू से कहिह मत | डॉ. आशारानी लाल
टीम जोगीरा आपन भोजपुरी पाठक सब के ई वेबसाइट उपहार स्वरुप भेंट कर रहल बा। हमनी के इ कोशिश बा कि आपन पाठक सब के ढेर से ढेर भोजपुरी में सामग्री उपलब्ध करावल जाव। जोगीरा डॉट कॉम भोजपुरी के ऑनलाइन सबसे मजबूत टेहा में से एगो टेहा बा, एह पऽ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के टटका ख़बर, भोजपुरी कथा कहानी, भोजपुरी किताब, भोजपुरी साहित्य आ भोजपुरी से जुड़ल समग्री उपलब्ध बा।

NO COMMENTS

Leave a Reply