बिहार और मुंबई के सिनेमा घरों में खेसारीलाल यादव अभिनीत भोजपुरी फिल्म दिवानापन

deewanapan khesari lal yadav
deewanapan khesari lal yadav

वेलेनटाइन वीक शुरू हो चुका है, ऐसे में कपल सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी कहां पीछे रहने वाले हैं। इसलिए वे मो‍हब्‍बत से भरे इस सप्‍ताह में बिहार और झारखंड और मुंबई के सिनेमाघरों में एक खूबसूरत सी प्रेम कहानी ‘दिवानापन’ लेकर आ रहे हैं। पहले ही फिल्‍म के ट्रेलर ने लोगों को बेचैन कर रखा है। अब इंतजार है उन्‍हें फिल्‍म के रिलीज की। यूं तो इन दोनों की जोड़ी को सर्वश्रेष्‍ठ ऑन स्‍क्रीन कपल माना जाता है, मगर इस फिल्‍म में इनकी केमेस्‍ट्री कुछ अलग ही है।

ये भी पढ़ें: मार्च में देशभर में रिलीज होगी खेसारीलाल यादव अभिनीत भोजपुरी फिल्‍म डमरू

इस बारे में फिल्‍म के निर्देशक निर्देशक सूरज साह की मानें तो ‘दिवानापन’ की प्रेम कथा एकदम अलग तरह की है, जिसमें देखकर लोगों का यकीन और पुख्‍ता हो जायेगा कि खेसारीलाल और काजल एक दूजे के लिए ही बने हैं। जब कोई इंसान प्‍यार कर बैठता है, तब वैसे ही वह सांसरिक चीजों से दूर हो जाता है। लेकिन ‘दिवानापन’ में खेसारीलाल को प्‍यार भी होता है, तो सुपर स्‍टार काजल राघवानी के इश्‍क में घायल हैं। मगर ये बात काजल को नागवार लगती है और वो उसे भाव तक नहीं देती है। इस दौरान खेसारीलाल की ‘दिवानापन’ बढ़ती जाती है और फिर जो होता है, वो देखकर आपको यकीनन खूब मजा आयेगा। 9 फरवरी से भोजपुरी फिल्म दिवानापन सिनेमाघरों में है, तो मेरी अपील होगी कि आप सभी खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के ‘दिवानापन’ के साथ अपने वेलेनटाइटन को यादगार बनायें।

फिल्‍म के निर्माता संजय कुमार गुप्‍ता और अमित श्रीवास्‍तव का दावा है कि फिल्‍म लोगों को काफी पसंद आयेगी। यह फिल्‍म बिहार और झारखंड के लोगों के लिए वेलेनटाइन तोहफा होगा। फिल्‍म के गाने भी काफी अच्‍छे हैं, जो यकीनन इस प्रेम के सप्‍ताह में लोगों के जुबान पर चढ़ जायेंगे। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।

ये भी पढ़ें: भोजपुरी फिल्म नागदेव के सेट पर खेसारीलाल और काजल राघवनी ने सेलिब्रेट किया देव पांडेय का बर्थडे

भोजपुरी फिल्म दिवानापन के मुख्य कलाकार

फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी, संजय पांडेय, संजय महानंद, अमृता पांडेय, नीलम पांडेय, प्रदीप शर्मा, संतय वर्मा, अभय राय, जे.नीलम,सवनिका बसोला, रोहित सिंह, अमित अंजन मुख्‍य भूमिका में हैं।

म्‍यूजिक डायरेक्‍शन रजनीश मिश्रा ने किया है। गीत प्‍यारेलाल यादव, आजाद सिंह, श्‍याम देहाती, पवन पांडेय ने लिखा है। एक्‍शन हीरा यादव, डीओपी हितेश बेलदार, कोरियोग्राफी रिक्‍की गुप्‍ता व कानू मुखर्जी ने की है।

Bhojpuri movie deewanapan starring Khesarilal Yadav and Kajal Raghwani in cinemas of Bihar and Mumbai.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × 3 =