लोगों की सोच बदलेगी भोजपुरी फिल्म मुकद्दर : शमीम खान

khesarilal yadav starrer bhojpuri movie Muqadar will change people's thinking
लोगों की सोच बदलेगी भोजपुरी फिल्म मुकद्दर

सुपर स्‍टार की जिंदगी पर बनी भोजपुरी फिल्म मुकद्दर छठ पूजा के शुभ अवसर पर रिलीज हो रहा है, जिसकी तैयारी चल रही है। इस बारे में फिल्‍म में सकेंड लीड में नजर आ रहे शमीम खान ने दावा किया है कि यह फिल्‍म भोजपुरी के लिए लोगों की नकारात्‍मक सोच को बदल देगी।

इस फिल्‍म को देखने के बाद पंजाबी, मराठी या अन्‍य भाषा के लोगों को समझ आ जायेगा कि भोजपुरी भाषा वास्‍तव में क्‍या है। साथ ही उन्‍होंने ये भी कहा कि यह पहली ऐसी भोजपुरी फिल्‍म होगी, जो हिंदी फिल्‍मों को भी टक्‍कर देगी।

शमीम खान ने कहा कि भोजपुरी फिल्म मुकद्दर के कई और मायने में भी खास है। जैसे कि भोजपुरी इंडस्‍ट्री में ये पहली बार होगा, जब एक सुपर स्‍टार बनने के बाद के लाइफ को पर्दे पर लाने की कोशिश हुई है। इसमें ये देखने को मिलेगा कि सुपर स्‍टार बनने के बाद उनकी जिंदगी कैसी होती है। लोगों दूर से उसके लाइफ की भव्‍यता को तो देखते हैं, मगर उसके पीछे का सच क्‍या है, ये सिर्फ सुपर स्‍टार बना इंसान ही समझ सकता है। ये वही जनता है कि सुपर स्‍टार दूसरे के लिए कैसे जीता है।

उन्‍होंने ये भी दावा किया कि इस बार लोक आस्‍था के पर्व छठ पर आने वाली अन्‍य दूसरी फिल्‍म से भोजपुरी फिल्म मुकद्दर काफी अलग है और अभी से लोगों में इसको लेकर उत्‍सुकता है। भोजपुरिया दर्शकों के बीच से मिल रही इनपुट के हिसाब से मैं दावा करता हूं कि ‘मुकद्दर’ 2017 की सबसे बड़ी हिट फिल्‍म होने जा रही है। इसके संकेत फिल्‍म के रिलीज होने के पहले से दिखने लगे हैं। ‘सज के संवर के’ और ‘शहजादी का संग शहजादी, हो मुबारक इ शादी ने YouTube के चैनल पर अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा हैं।

शमीम ने कहा कि इस फिल्‍म की एक और खासियत ये रही है कि पिछले तीन सालों में पहली बार खेसारीलाल यादव ने किसी फिल्‍म को एक साथ डेट दे दी है। इस दौरान उन्‍होंने फिल्‍म के सीन और गाने की शूटिंग की, जो फिल्‍म के लिए ऑनर की बात है।

भोजपुरी फिल्म मुकद्दर के मुख्य कलाकार

शालीमार प्रोडक्शन लिमिटेड और एस.के.फिल्म्स इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म मुकद्दर में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के अलावा शमीम खान, शुभी शर्मा, अयाज़ खान, प्रकाश जैश, नागेश मिश्रा, जे. नीलम आदी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे।

भोजपुरी फिल्म मुकद्दर के लेखक – निर्देशक शेखर शर्मा, निर्माता वसीम एस.खान, संवाद अरविन्द तिवारी, गीत आज़ाद सिंह, प्यारे लाल यादव, अरविन्द तिवारी, संगीत मधुकर आनंद, फाइट मास्टर कौसल मोजिस, डांस मास्टर संजय कोर्व, छायांकन प्रमोद पांडेय और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।

Bhojpuri movie Muqadar will change people’s thinking.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eighteen + nine =