भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह की भोजपुरी फिल्‍म वांटेड के ट्रेलर की धूम

भोजपुरी के बढ़िया वीडियो देखे खातिर आ हमनी के चैनल सब्सक्राइब करे खातिर क्लिक करीं।

श्री जे सोहरता प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनी भोजपुरिया पावर स्‍टार पवन सिंह की मोस्ट अवेटेड भोजपुरी फिल्‍म वांटेड का ट्रेलर वेब म्‍यूजिक से आज रिलीज कर दिया गया है । इस ट्रेलर में भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार पवन सिंह का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है और फिल्म का ट्रेलर खूब देखा जा रहा है। पवन सिंह अपने एक्शन अंदाज में नजर आ रहे हैं और हैरतअंगेज एक्शन के साथ कहर ढाह रहे हैं। यही नहीं, फिल्म में पवन सिंह के डायलॉग भी काफी जोरदार है। जैसेः ‘आंख कमजोर और लाचार लोग दिखाते हैं मंत्रीजी हम लोगों को उनकी औकात दिखाते हैं‘ और ‘इस हनुमान ने सिर्फ अशोक वाटिका उखाड़ा है, अभी लंका दहन बाकी है।

ट्रेलर में पवन सिंह एक्शन मूड और दमदार किरदार में दिख रहे है। साल 2018 में पवन सिंह की यह पहली फिल्‍म है, जो 27 अप्रैल 2018 को रिलीज हो रही है। इसको लेकर सुपर स्टार पवन सिंह ने कहा कि भोजपुरी फिल्‍म वांटेड बेहद उम्दा कॉन्सेप्ट पर बनी फिल्म है, जिसमें एक्‍शन के अलावा रोमांस भी दिखेगा,वो भी भोजपुरिया स्‍टाइल में। मुझे फ़िल्म से काफी उम्मीदें हैं और अपने चाहने वालों पर भी भरोसा है कि वो मुझे अपना प्यार पहले की ही तरह देंगे।

पवन ने कहा कि भले ये इस साल में की मेरी पहली फ़िल्म है, लेकिन इसमें दर्शकों को वो सब मिलेगा, जो उनकी पसंद है। मनोरंजन के अलावा एक संदेश भी होगा। उन्होंने वांटेड नाम से दूसरी इंडस्ट्री में आये फिल्मों को लेकर कहा कि हर इन्डस्ट्री की अपनी अपनी पहचान होती है।

देखिये : सनकी दारोगा बने रवि किशन

ऑडिएंस अलग होते हैं और उनकी फिल्म भी उसी अनुसार से बनती है। इसलिए मेरी फिल्म की तुलना दूसरे से नहीं की जानी चाहिए। क्योंकि मेरी फिल्म अलग जोनर की है और इसे भोजपुरी के दर्शक एन्जॉय करेंगे। इस फिल्म मे अंजना सिंह भी गेस्ट भूमिका में नजर आएगी जो अपने लटके झटके से दर्शको का फुल मनोरंजन करने वाली है !

वांटेड भोजपुरी फिल्‍म के निर्माता जसवंत कुमार ने बताया की इस साल पवन सिंह की शादी भी हुई है, इस वजह से भी पवन सिंह ने कुछ दिनों का ब्रेक लिया था। मगर अब वे वांटेड से फिर से भोजपुरी पर्दे पर वापसी करने को तैयार हैं। पवन सिंह की सुपर हिट फिल्‍म सत्या के निर्देशक सुजीत कुमार सिंह इस फिल्म के निर्देशक हैं जिन्होंने बहुत मेहनत से इस फिल्म को बनाया है ।

इस फिल्म के गाने एक से बढ़ कर एक है जिस का संगीत छोटे बाबा ने दिया है। फिल्म के निर्माता जसवंत कुमार और वीरेंद्र कुमार यादव है, इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश और मुंबई के विभिन्न लोकेशन पर की गई है। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।

भोजपुरी फिल्‍म वांटेड के मुख्य कलाकार

इस फिल्‍म की मुख्‍य भूमिका में पवन सिंह और मणि भट्टाचार्य के अलावा जय प्रकाश सिंह, अमृता अचार्या,जसवंत कुमार ,विपिन सिंह, जस्‍सी पाजी, प्रेम दुबे, लोटा तिवारी, अनूप अरोरा , धामा वर्मा, जय सिंह, ब्रिजेश त्रिपाठी, जेपी तिवारी, प्रकाश वर्मा नजर आने वाले हैं। फिल्‍म में डीओपी वेंकट महेश और एक्‍शन बाजी राव का है, कहानी वीरू ठाकुर ने लिखा है।

दिलचस्प यह देखना होगा कि वान्टेड भोजपुरी फिल्‍म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है क्योंकि बॉलीवुड में बनी सलमान खान की ‘वॉन्टेड’ तो सुपरहिट रही थी, और सलमान खान का करियर बदलकर रख दिया था।

Leave a Reply