बिहार – झारखंड में रिलीज हुई यश कुमार की फिल्‍म बिटिया छठी माई के

नागराज, इच्छाधारी, दिलदार साँवरिया जैसे हिट फ़िल्में देने वाले एक्शन स्टार यश कुमार की फिल्‍म बिटिया छठी माई के आज बिहार – झारखंड के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

फिल्‍म बिटिया छठी माई के
फिल्‍म बिटिया छठी माई के

फिल्‍म चैती छठ के अवसर पर रिलीज किया गया और आज चैती छठ उगते सूर्य को अर्घ के साथ समाप्‍त हो गया। ‍इसका फायदा भी फिल्‍म को मिल रहा है। पहले दिन सिनेमाघरों में महिलाओं की संख्‍या काफी देखने को मिली। फिल्‍म में यश कुमार और अंजना सिंह का किरदार दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। फिल्‍म के निर्देशक सुजीत वर्मा हैं।

फिल्‍म बिटिया छठी माई के में यश कुमार कई शेड में नजर आ रहे हैं। यूँ कहें कि यश कुमार अब तक के सबसे बेहतरीन रोल में दिख रहें हैं। यह फिल्‍म भोजपुरी सिनेमा के अन्य कमर्शियल फ़िल्मों से अलग ,द्वीअर्थी संवाद व आइटम नंबर से अलग अश्लीलता मुक्त,पारिवारिक फिल्‍म की कहानी महिला सशक्तिकरण और बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ की मुहीम को आगे बढ़ाने वाली है।

फिल्‍म में यश कुमार एक ऐसे पिता का किरदार निभा रहे हैं, जिसका काफी सीधा-साधा गांव का एक निर्धन है। मगर उसकी ख्‍वाहिश एक बेटी की होती है और वह इसके लिए छठ मईया से मन्‍नत मांगता है। उसे बेटी मिलती भी है, वह उसकी प‍रवरिश कैसे करता है और फिर जब बच्‍ची बड़ी हो जाती है, तब उसे किन – किन कठनाईयों का समाना करना पड़ता है।

सुजीत वर्मा इस फिल्‍म को बेहद साफगोई से पर्दे पर उतारने में सफल रहे है। यश कुमार और अंजना सिंह के साथ अन्‍य कलाकारों का अभिनय भी बेहद सराहनीय है, जिसे दर्शक पसंद भी करे रहे हैं। पूर्वोतर भारत में छठ महापर्व अतिविशिष्ठ है। इसमें पूरा समाज इस महापर्व को बहुत ही हर्ष और आस्था से मनाता है, लेकिन आजतक इस विषय पर कोई फ़िल्म नहीं आ पायी थी।

भोजपुरी सिनेमा के ताजा समाचार पढ़ने के लिए क्लिक करें

Leave a Reply