बिग गंगा चैनल पर कॉमेडी शो बगल वाली जान मारेली

बिग गंगा चैनल पर प्रसारित होने वाला कॉमेडी शो बगल वाली जान मारेली की लोकप्रियता में दिन ब दिन इजाफा होता जा रहा है। एंड टीवी के सुपर हिट शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ के कॉन्सेप्ट पर बनी बगल वाली जान मारेली ने अब अपनी अलग पहचान भी कायम कर ली है।

शो में किशमिश भौजी का किरदार निभाने वाली अदाकारा गुंजन पंत ने बताया कि बगल वाली जान मारेली बिहार आरा जिला शहर के बीवीगंज मुहल्ले के दो परिवार के बीच की कहानी है, जिसका प्रजेंटेशन कॉमेडी वाला है। बावजूद इसके इस शो के जरिये रील लाइफ में भोजपुरी कल्चर और ट्रेडिशन को स्थापित करने का एक प्रयास किया गया है।

ईद पर रिलीज होगी पवन सिंह की भोजपुरी फ़िल्म मैंने उनको सजन चुन लिया

कॉमेडी शो बगल वाली जान मारेली में गुंजन पंत
कॉमेडी शो बगल वाली जान मारेली में गुंजन पंत

गुंजन कहती हैं कि इस शो में सोहर, छठ, शादी की रस्में जैसे भोजपुरी ट्रेडिशनल चीजों को एक हेल्दी ह्यूमर के साथ जगह दी जाती रही है। अभी वट सावित्री को ध्यान में रखकर शूटिंग हमने की है, जिसमें यमराज की एंट्री होती है। और यमराज ऑटो से आता है फिर जो होता है वो देख कर कोई भी खुद को हँसने से रोक नहीं सकता। तो बेसिकली मैं ये कहना चाहती हूं कि भोजपुरी की रील लाइफ यानी फ़िल्मों से भी इसका ट्रेडिशन गायब हुआ है, बिग गंगा और इस शो के निर्माताओं ने उसे सहेजने का काम किया। यही वजह है कि यह शो दर्शकों से आसानी से कनेक्ट कर पाती है। मुझे कई लोग कहते थे कि भोजपुरी फिल्मों में यहाँ की कल्चर की फील नहीं आती। लेकिन इस शो में एंटरटेनमेंट तो है ही साथ में अपना कल्चर और ट्रेडिशन भी है।

भारत के साथ रिलीज होगी खेसारीलाल की फिल्‍म कुली No.1

किशमिश भौजी यानी गुंजन इस शो के अनुभव को शेयर करते हुए कहा कि जब मुझे इसका ऑफर आया था, तब मेरे पास कई फिल्में थी। कुछ दिन पहले नेपाल से एक फ़िल्म की शूटिंग से लौटी थी और फ़िल्म गुंडा के लिए बनारस जा रही थी। तब मुझे लगा था कि डेट्स की दिक्कतें आएंगी। लेकिन बिग गंगा से मुझे बेहद सपोर्ट मिला। इस शो में जो किरदार है, वो मुझे बेहद पसंद आई थी, जिसके लिए मैंने शो के लिए रजामंदी दी थी। वैसे इस शो को कर मैं फ़िल्म को मिस नहीं करती, क्योंकि हर बार अलग अलग तरह के सीन्स करने होते हैं। साथ ही गानों भी होते हैं, जिससे फ़िल्म वाला फील आ जाता है।

भोजपुरी फिल्‍म काजल में आदित्य मोहन और काजल यादव एक साथ

गुंजन पंत ने देश के दूसरी बार निर्वाचित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई भी दी। गुंजन ने कहा कि मुझे मोदी जी का काम पसंद है और उन पर पूरा यकीन है कि वे देश को विकास तेजी से आगे बढ़ाएंगे। उन्होंने धर्म, जाति जैसी चीजों पर विकास को प्राथमिकता दी, तो पूरे देश की जनता भी उनके साथ खड़ी हो गयी। और मुझे लगता है कि वे आने वाले कई सालों तक देश के प्रधानमंत्री रहेंगे। मैं यह चाहती भी हूं। उनके नेतृत्व में देश मजबूत हुआ है। इस शो में गुंजन के साथ के. के.गोस्वामी ,सी.पी.भट,जे नीलम ,दीपक सिन्हा आदि कलाकार है !

भोजपुरी सिनेमा के ताजा समाचार पढ़ने के लिए क्लिक करें

ध्यान दीं: भोजपुरी फिल्म न्यूज़ ( Bhojpuri Film News ), भोजपुरी कथा कहानी, कविता आ साहित्य पढ़े खातिर जोगीरा के फेसबुक पेज के लाइक करीं।

Leave a Reply