देशभक्ति से ओतप्रोत है फिल्‍म मिशन पाकिस्तान : प्रिंस सिंह राजपूत

भोजपुरी के बढ़िया वीडियो देखे खातिर आ हमनी के चैनल सब्सक्राइब करे खातिर क्लिक करीं।

Bhojpuri News: नानक प्रोडक्‍शन कृ‍त भोजपुरी फिल्‍म मिशन पाकिस्‍तान की भोजपुरिया बॉक्‍स ऑफिस पर है। इसको लेकर आज राजधानी पटना में एक संवाददाता सम्‍मेलन का आयोजन बोरिंग कैनाल रोड में किया गया, जिसमें मुख्‍य रूप से फिल्‍म के लीड अभिनेता प्रिंस सिंह राजपूत शामिल हुए। उन्‍होंने यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि फिल्‍म ‘मिशन पाकिस्‍तान’ देशभक्ति की अद्भुत कृति है।

यह फिल्‍म दर्शकों को देश प्रेम को एक्‍सप्रेस करने का नया सलीका देता है। यही वजह है कि फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर कमाल कर रही है। उन्‍होंने कहा कि हमारी फिल्‍म में कहानी, संगीत, संवाद, एक्‍शन आदि भरपूर हैं, जो फिल्‍म को मनोरंजक बनाती है।

देशभक्ति से ओतप्रोत है फिल्‍म मिशन पाकिस्तान
देशभक्ति से ओतप्रोत है फिल्‍म मिशन पाकिस्तान

उन्‍होंने अश्‍लीलता के सवाल पर कहा कि ये सब अब पुरानी बातें हो चुकी हैं। भोजपुरी कंटेंट दुनिया भर पर बड़े चाव से देखे जा रहे हैं। यह हमारे लिए गौरव की बात है। भोजपुरी अब उन ंचाईयों की ओर बढ़ रहा है, जहां कुछ साल पहले तक कोई इसकी कल्‍पना भी नहीं कर सकता था। उन्‍होंने फिल्‍म को लेकर कहा कि यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। दर्शकों से मिल रहे प्‍यार के लिए उनका आभार व्‍यक्‍त करता हूं। मिशन पाकिस्तान की कहानी जब निर्देशक रमाकांत प्रसाद से सुना तो मैं काफी रोमांचक हो गया। मिशन पाकिस्तान मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है। फिल्म की शुटिंग उत्तर प्रदेश के रमणीय लोकेशनों पर की गई है।

आपको बता दें कि प्रिंस सिंह राजपूत फिल्‍म के पोस्‍टर में प्रभास के लुक में एक्शन मोड में दिखे हैं, जो लोगों को फिल्‍म की ओर आकर्षित करता है। वहीं फिल्‍म का ट्रेलर भी बेहद शानदार है। गदर और पाकिस्तान में जयश्रीराम जैसी चर्चित फिल्म बनाने वाले निर्माता भुपेन्द्र विजय सिंह द्वारा प्रस्‍तुत फिल्‍म ‘मिशन पाकिस्‍तान’ के निर्माता मनप्रीत सिंह हैं।

फिल्‍म मिशन पाकिस्तान के मुख्य कलाकार

नानक प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म में एक्शन स्टार प्रिंस सिंह राजपूत और ग्लैमर डॉल रुपा सिंह के साथ ही श्रेया मिश्रा, रितिका शर्मा, सोनिया मिश्रा, उमेश सिंह, ब्रिजेश त्रिपाठी, अनिल यादव, राकेश पुजारा, रमजान शाह, अनुप लोटा, सीमा सिंह, पुष्पा शुक्ला और अशोक शाह मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्‍म का निर्देशन रमाकांत प्रसाद ने किया है।

भोजपुरी के कुछ उपयोगी वीडियो जरूर देखीं

जोगीरा डॉट कॉम पऽ भोजपुरी पाठक सब खातिर उपलब्ध सामग्री

ध्यान दीं: भोजपुरी न्यूज़ ( Bhojpuri news ), भोजपुरी कथा कहानी, कविता आ साहित्य पढ़े  जोगीरा के फेसबुक पेज के लाइक करीं।

Leave a Reply