निर्देशक पंकज चौबे की भोजपुरी फिल्‍म साथ निभईह सजनवा हमार में आकाश सिंह यादव

Director Pankaj Choubey's Bhojpuri film Sath nibhaieh sajnwa hamar with Akash Singh Yadav
Director Pankaj Choubey's Bhojpuri film Sath nibhaieh sajnwa hamar with Akash Singh Yadav

भोजपुरी फिल्म इंडस्‍ट्री की नई पौध में से एक आकाश सिंह यादव एक और भोजपुरी फिल्‍म हॉट केक अंजना सिंह के साथ भोजपुरिया पर्दे पर नजर आयेंगे, जिस का नाम है भोजपुरी फिल्‍म साथ निभईह सजनवा हमार। इस फिल्म के निर्माता – निर्देशक पंकज चौबे ने अभिनेता आकाश सिंह यादव को अनुबंधित कर लिए है ! फिल्म एक्शन , रोमांटिक और कॉमेडी से भरपूर है।

कुणाल सिंह ने अपने बेटे आकाश सिंह यादव की भोजपुरी फिल्‍म साथ निभईह सजनवा हमार को लेकर कहा किआकाश सिंह यादव में सीखने की अद्भुत क्षमता है, जो उसकी अलग क्‍वालिटी है। भले ही वो मेरा बेटा है, मगर उसे अपने काम और मेहनत पर यकीन है। हां, मैं उसे गाइड करता हूं, मगर एक पिता के तरह नहीं, बल्कि अभिनेता की तरह। मुझे लगता है कि आकाश अपनी क्षमता का इस्‍तेमाल कर फिल्‍म इंडस्‍ट्री में अपना जगह बनाये, जो वो कर भी रहा है। मुझे उस पर गर्व है।

मां पीताम्ब्रा प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्‍म साथ निभईह सजनवा हमार का मुहूर्त 20 फरवरी को मुंबई में होगा। फिल्‍म की शूटिंग मार्च से यूपी बिहार और छत्तीसगढ़ में की जायेगी । फिल्‍म के बारे में फिल्‍म के निर्देशक पंकज चौबे ने कहा कि आज लोग भोजपुरी संस्‍कृति से धीरे – धीरे दूर हो रहे हैं। इसलिए हमारी संस्‍कृति खत्‍म हो गई है। मैं उसे फिर से जिंदा करना चाहता हूं। मेरी यह फिल्‍म इसी की दिशा में एक कदम है, जिसमें लव, एक्‍शन, कॉमेडी व पारिवारिक फिल्‍म है।

उन्‍होंने कहा कि इसमें अंजना सिंह के साथ हमने आकाश सिंह यादव को कास्‍ट किया है। मुझे उम्‍मीद है कि दर्शकों को ये फ्रेश जोड़ी काफी पसंद आने वाली है। पंकज उत्तर प्रदेश के सलेमपुर के रहने वाले हैं और उन्‍हें भोजपुरी संस्‍कृति से काफी लगाव है। इसलिए वे फिल्‍में भोजपुरी संस्‍कृति को समृद्ध करने के मकसद से बनाते हैं। उन्‍होंने ‘साथ निभईह सजनवा हमार’ की कहानी भी लिखी है।

वहीं, संगीतकार धनंजय मिश्रा ने कहा कि ‘साथ निभईह सजनवा हमार’ के सभी गाने काफी अच्छे होंगे, जिसमें मैं संगीत दे रहा हूं। मुझे इस फिल्‍म की कहानी काफी पसंद आई है, जो कि भोजपुरिया संस्‍कृति और संस्‍कार के इर्द – गिर्द है। इसलिए मेरे सामने ये चाइलेंज भी है कि फिल्‍म के गानों की संगीत ऐसी हो, जो सभी लोग अपने परिवार के साथ मिल कर सुन सकें और उसमें रम जायें। इस फिल्‍म के गानों में संगीत की धुनें उंची नहीं होंगी और बेहद कर्णप्रिय होगी। ये मेरा वादा है।

गौरतलब है कि फिल्‍म ‘साथ निभईह सजनवा हमार’ के निर्माता पंकज चौबे व रोहित गांगुली हैं, निर्देशक पंकज चौबे और संवाद कपिल मुनी पंकज ने लिखा है। प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म के गाने आजाद सिंह ने लिखा हैं। जबकि इस फिल्म में गायक अजय अजनबी गाने गा रहे है।

भोजपुरी फिल्‍म साथ निभईह सजनवा हमार में के मुख्य कलाकार

फिल्म के मुख्य कलाकार है आकाश सिंह यादव, अंजना सिंह, पंकज चौबे, कुणाल सिंह, मनोज टाइगर, सुशील सिंह आदि है।

Director Pankaj Choubey’s Bhojpuri film Sath nibhaieh sajnwa hamar with Akash Singh Yadav

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

16 + sixteen =