दशहरा रिलीज होगी भोजपुरी फिल्‍म निरहुआ हिंदुस्तानी 3

भोजपुरी फिल्‍म निरहुआ हिंदुस्तानी 3
भोजपुरी फिल्‍म निरहुआ हिंदुस्तानी 3

दिनेशलाल यादव निरहुआ की सुपर हिट निरहुआ हिंदुस्तानी सीरीज की तीसरी फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 3 सिनेमाघरों में दस्‍तक देगी। फिल्‍म का सेकेंड लुक आउट हो गया। इसके निर्माता प्रवेश लाल यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जारी किया, जो देखते ही देखते वायरल भी हो गया।

ये भी पढ़ें: गुंजन सिंह की भोजपुरी फिल्‍म खुद्दार 5 अक्‍टूबर बिहार में होगी रिलीज़

फ़िल्म के इस लुक में जुबली स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे बैलगाड़ी पर नज़र आ रहे हैं, पोस्टर में शुभी शर्मा भी नज़र आ रही हैं। दिनेशलाल यादव निरहुआ अजीबोगरीब वेश भूषा में हैं वही आम्रपाली दुबे ट्रेडिशनल भोजपुरिया साड़ी में तो शुभी शर्मा मॉडर्न लुक में है। इस फ़िल्म को मंजुल ठाकुर ने निर्देशित किया है, जिन्होंने निरहुआ हिंदुतानी 2 को भी निर्देशित किया था।

भोजपुरी फिल्‍म निरहुआ हिंदुस्तानी 3
भोजपुरी फिल्‍म निरहुआ हिंदुस्तानी 3

निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के कार्यकारी निर्माता हरिकेश यादव ने बताया कि निरहुआ हिंदुस्तानी के पहले दो पार्ट को दर्शकों ने खूब पसंद किया था, जिसके बाद लोगों की डिमांड भी थी कि इस फ़िल्म का और सीक्वल बने।

निरहुआ हिंदुस्तानी एक पारिवारिक कथानाक वाली सीरीज है, इसलिए अब इसके तीसरे पार्ट को लेकर हम दर्शकों के सामने इस बार दुर्गा पूजा अवसर के अवसर पर आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि यह फ़िल्म भोजपुरी दर्शकों को निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की ओर से दशहरा का तोहफा होगा। हरिकेश ने निरहुआ हिंदुतानी को आगे भी जारी रखने की बात कही है।

निरहुआ हिंदुस्तानी 3 के मुख्य कलाकार

फ़िल्म में जुबली स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ, अदाकारा आम्रपाली दुबे और शुभी शर्मा के साथ संजय पांडे, किरण यादव, आशीष शेन्द्रे, समर्थ चतुर्वेदी, हेमलाल कौशल, संजय निषाद, राजवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं।

फ़िल्म के संगीतकार हैं रजनीश मिश्रा, जबकि गीतकार हैं प्यारे लाल कवि, श्याम देहाती और आजाद सिंह। निरहुआ हिंदुस्तानी 3 के प्रोडक्शन की कमान थामी है राजेश भगत ने।

फ़िल्म का सिनेमेटोग्राफी किया है सिद्धांत सिंह ने, एक्शन डायरेक्टर हैं अंडलीब पठान , कला निर्देशक नजीर शेख व नृत्य निर्देशक हैं कानू मुखर्जी व निशांत।

फ़िल्म के स्टाइलिश हैं कविता सुनीता क्रिएशन व प्रचारक हैं रंजन सिन्हा और उदय भगत।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four × two =