डायलॉग बोलने का सबका अपना अंदाज होता है : संजीव मिश्रा

मणि भट्टाचार्या के साथ संजीव मिश्रा
मणि भट्टाचार्या के साथ संजीव मिश्रा

भोजपुरी सिने इंडस्‍ट्री के पावर स्‍टार संजीव मिश्रा इन दिनों अपनी फिल्‍म बदरीनाथ की शुटिंग में काफी व्‍यस्‍त हैं। शूटिंग गुजरात के संजान स्‍टूडियो में चल रही है। मगर हमने उनके इन्‍हीं बिजी लम्‍हों में से कुछ वक्‍त चुरा कर बातें की। शांत और गंभीर मिजाज के मालिक पावर स्‍टार संजीव मिश्रा ने हमें बताया कि रैंबों राजा के बाद वे अपनी फिल्‍म बदरीनाथ को लेकर काफी उत्‍साहित हैं। इस फिल्‍म के लिए उन्‍होंने काफी मेहनत की है और उन्‍हें उम्‍मीद है दर्शकों को फिल्‍म काफी पसंद आयेगी।

ये भी पढ़ें: आशीष सिंह बंटी ने बैरी कंगना 2 में राजा के किरदार से दर्शकों के दिल में बनाया जगह

संजीव मिश्रा ने फिल्‍म में अपने डायलॉग डिलवरी के अंदाज पर कहा कि हर किसी का बोलने का अपना अंदाज होता है। मेरा भी एक फॉर्मेट है, जो लोगों को काफी पसंद भी आती हैं। इसलिए वे मुझे प्‍यार भी देते हैं। उन्‍होंने अपने एक्‍शन को लेकर कहा कि मुझे हमेशा नया करने में मजा आता है। मेरी कोशिश होती है कि सारे स्‍टंट मैं खुद ही करूं और करता भी हूं। पावर स्‍टार संजीव मिश्रा ने फिल्‍म में गार्गी पंडित के साथ केमेस्‍ट्री पर कहा कि उनके साथ मेरी केमेस्‍ट्री छुपी नहीं है। मीडिया में इस बारे में पहले भी बातें हुई हैं। मुझे उनके साथ काम करना अच्‍छा लगता है। पिछली फिल्‍म रैंबो राजा में भी वे मेरे साथ थी, इसलिए सेट पर हमारी अंडरस्‍टेंडिंग कमाल की बन गई है।

फिल्‍ बदरीनाथ को धीरू यादव डायरेक्‍ट कर रहे हैं, जिनके बारे में संजीव मिश्रा कहते हैं कि धीरू यादव काफी अच्‍छे और स्ट्रिक्‍ट हैं। उनके साथ काम करने में सबको मजा आ रहा है और सीखने को भी मिल रहा है। वे परफेक्‍शन में विश्‍वास करते हैं और अपने कलाकारों से बखूबी शॉट करवाना वे जानते हैं। उनके निर्देशन में यह फिल्‍म बन रही है, जिसको लेकर सेट पर भी सारे कलाकाकाफी खुश रहते हैं। मुझे भी उनके साथ काम करने में मजा आ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × 4 =