Home Bhojpuri Film Industry News Bhojpuri News | Bhojpuri Cinema News फिल्म छोटकी ठकुराईन 31 जनवरी को बिहार व झारखण्ड में होगी रिलीज

फिल्म छोटकी ठकुराईन 31 जनवरी को बिहार व झारखण्ड में होगी रिलीज

Bhojpuri News: फिल्म छोटकी ठकुराईन का पटना में हुआ प्रीमियर
Bhojpuri News: फिल्म छोटकी ठकुराईन का पटना में हुआ प्रीमियर

Bhojpuri News: पिछले दिनों माँ विन्ध्यवासिनी फिल्म्स क्रिएशंस कृत नारी सशक्तिकरण और शराबबंदी पर आधारित रानी चटर्जी की भोजपुरी फिल्म “छोटकी ठकुराईन” के प्रीमियर शो का आयोजन पटना के वीणा सिनेमा हॉल में किया गयाजिसमें मुख्य अतिथि के रूप में बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी, मंत्री उद्योग विभाग श्याम रजक और मंत्री विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी जय कुमार सिंह शामिल हुए।

रानी चटर्जी की भोजपुरी फिल्म छोटकी ठकुराईन 31 जनवरी 2020 को बिहार व झारखण्ड में बड़े पैमाने पर रिलीज होगी।  फिल्म के निर्माता आशुतोष सिंह तथा निर्देशक शम्स दुर्रानी हैं।

फिल्म के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री रानी चटर्जी ने कहा कि फिल्म गांव की एक ऐसी महिला पर आधारित है, जो अपने पति को परमेश्वर तो मानती है पर जब उसका पति उस पर अत्याचार करता है। वह उसके खिलाफ अपनी आवाज भी बुलंद करती है। कहानी पति-पत्नी के बीच एक ऐसी लड़ाई पर आधारित है जो सही चीजों के लिए है।

फिल्म के कलाकारों की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि सभी कलाकारों के बेहतरीन काम की वजह से ही यह शानदार फिल्म बन पाई है। रानी चटर्जी ने कहा कि घर की औरतें भी किसी से किसी भी मामले में कम नहीं है। फिल्म निर्माता आशुतोष सिंह ने कहा कि यह फिल्म पूरी तरह से बिहारी कलाकार और तकनीशियनों द्वारा बनाई गई है। फिल्म बनाते वक्त लोगों ने मना भी किया था पर हमारी प्राथमिकता फिल्म के बहाने समाज को एक सशक्त संदेश देने की है और हम आगे भी ऐसी फिल्में बिहार के कलाकारों के साथ बनाते रहेंगे।

Bhojpuri News: फिल्म छोटकी ठकुराईन का पटना में हुआ प्रीमियर
Bhojpuri News: फिल्म छोटकी ठकुराईन का पटना में हुआ प्रीमियर

पटकथा-संवाद लेखक जितेन्द्र सुमन, संगीतकार धनंजय मिश्रा, गीतकार वीरेन्द्र पांडे व पंकज प्रियदर्शी हैंकोरियोग्राफर कानू मुखर्जी एवं प्रवीण, एक्शन दिलीप यादव, एडीटर नूरैन अंसारी, सिनेमैटोग्राफर कमर खान एवं सह–निर्मात्री गीता देवी हैं।

फिल्म छोटकी ठकुराईन का सब्जेक्ट व मुख्य कथानक नारी प्रधान तथा नारी सशक्तिकरण पर आधारित है। शीर्षक भूमिका में रानी चटर्जी हैं, जिन्होंने अपनी भूमिका बहुत ही बेहतरीन तरीके से निभाई है।

फिल्म छोटकी ठकुराईन के मुख्य कलाकार

रानी चटर्जी के साथ अंजना सिंह, यश मिश्रा, सुशील सिंह, सत्येन्द्र गुप्ता, असद खान (टाइगर), राजेन्द्र यादव, डंपी, अभय सिंह व पिंकी सिंह फिल्म के मुख्य कलाकार हैं। इस फिल्म में आठ सिचुएशनल गीत हैं तथा फिल्म में मनोरंजन के सारे मसाले होते हुए भी यह फिल्म पूरी तरह से पारिवारिक है।

फिल्म की शूटिंग बिहार तथा रोहतास जिले के हथिली ग्राम व अन्य खूबसूरत लोकेशंस पर की गई है। फिल्म बहुत खूबसूरत बनी है और साफ-सुथरी मनोरंजन से भरपूर है। फिल्म के प्रचार की जिम्मेदारी समरजीत निभा रहे हैं।

भोजपुरी के कुछ उपयोगी वीडियो जरूर देखीं

जोगीरा डॉट कॉम पऽ भोजपुरी पाठक सब खातिर उपलब्ध सामग्री

ध्यान दीं: भोजपुरी न्यूज़ ( Bhojpuri news ), भोजपुरी कथा कहानी, कविता आ साहित्य पढ़े  जोगीरा के फेसबुक पेज के लाइक करीं।

NO COMMENTS

Leave a Reply