फिल्‍म लव एक्‍सप्रेस के स्‍क्रीनिंग पर पहुंचे झारखंड के पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी

नितेश सिन्‍हा की भोजपुरी फिल्‍म लव एक्‍सप्रेस की स्‍क्रीनिंग आज पीएनपी स्‍टूडियो, मोतीनगर गोरेगांव वेस्‍ट मुंबई में हुई, जिसमें मुख्‍य अति‍थि के रूप में झारखंड के पूर्व मुख्‍यमंत्री बाबूलाल मरांडी और पूर्व मंत्री सुरेश साव के साथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री से जुड़े कई लोग मौजूद रहे।

फिल्‍म लव एक्‍सप्रेस के स्‍क्रीनिंग पर पहुंचे झारखंड के पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी
फिल्‍म लव एक्‍सप्रेस के स्‍क्रीनिंग पर पहुंचे झारखंड के पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी

लव एक्‍सप्रेस की स्‍क्रीनिंग के बाद बाबूलाल मारांडी ने कहा कि फिल्‍म काफी अच्‍छी बनी है। झारखंड में नये फिल्‍म मेकरों को काम करने के सवाल पर उन्‍होंने कहा कि झारखंड नया राज्‍य है, इसलिए चीजों को समझने में और ग्रहण करने में थोड़ा समय लगेगा। मगर फिर भी झारखंड में फिल्‍में बनने लगी हैं। अभी बड़े मेकर्स के लिए वहां फिल्‍म बनाना आसान है। सरकार को फिल्‍म नीति को सरल बनाने का कदम उठाना होगा, ताकि नये और स्‍थानीय कलाकारों को भी झारखंड में फिल्‍म निर्माण करने में मुश्किल न हो। हम इसके लिए सरकार से भी आग्रह करेंगे।

मरांडी ने फिल्‍म लव एक्‍सप्रेस की चर्चा करते हुए कहा कि इस फिल्‍म का लोकशन मुझे बेहद पसंद आया, जहां कभी हम बचपन में बिताया करते थे। इसके अलावा रामोजी फिल्‍म सिटी में भी फिल्‍म की शुटिंग हुई है। मुझे यह फिल्‍म पसंद आई। लोकशन लोगों को खूब पसंद आयेगा। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म के हीरो आनंद रियल लाइफ में लखनऊ में कॉप हैं और फिल्‍म में प्रेम का संदेश दे रहे हैं। इसमें काफी सकारात्‍मकता है, क्‍योंकि अक्‍सर पुलिस के लिए लोगों के बीच छवि लाठी – डंडे और भय की है। किसी को उम्‍मीद नहीं होता है कि एक पुलिस वाला भी प्रेम कर सकता है। इसलिए मुझे लगता है कि यह फिल्‍म काफी सकारात्‍मक है। वहीं, सुरेश साव ने भी निर्माता नितेश सिन्‍हा को एक बेहतरीन फिल्‍म बनाने के लिए बधाई दी।

ये भी पढ़ें: दिनेशलाल यादव निरहुआ को लेकर भोजपुरी सिनेमा निर्माता अनंजय रघुराज बनायेंगे दो फ़िल्में

स्क्रीनिंग के दौरान बाबूलाल मरांडी का स्‍वागत करते हुए फिल्‍म के निर्माता नितेश सिन्‍हा ने कहा कि उनका स्‍क्रीनिंग में आने हमारे लिए ऑनर की बात है। वे मुंबई आये थे, और हमारे आग्रह करने पर वे स्‍क्रीनिंग में शामिल हुए। इसके लिए हम उनके आभारी हैं। मेरी यह फिल्‍म ‘लव एक्‍सप्रेस’ भोजपुरी की पहली जर्नी स्‍टोरी है, जिसमें रोमांच भरपूर है।

हमारी फिल्‍म काफी अलग और नई स्‍टोरी पर बेस्‍ड है। फिल्‍म काफी अच्‍छी बनी है, जो स्‍क्रीनिंग के दौरान देखने को भी मिली। फिल्‍म देखने आये सभी लोगों ने कंसेप्‍ट और मेकिंग को सराहा है। हम फिल्‍म इंडस्‍ट्री से जुडे उन सभी लोगों का भी शुक्रिया अदा करते हैं, जिन्‍होंने हमारी फिल्‍म लव एक्‍सप्रेस को सराहा है। फिल्‍म के निर्देशक व लेखक विष्णु शंकर ‘बेलू’ हैं। हमें यकीन हो गया है कि फिल्‍म लोगों को खूब पसंद हो जायेगी। फिल्म ‘लव एक्सप्रेस’ का ट्रेलर होली के बाद रिलीज की जायेगी।

फिल्‍म लव एक्‍सप्रेस के के मुख्य कलाकार

फिल्‍म ‘लव एक्सप्रेस’ में आनंद ओझा, अंजना सिंह, अवधेश मिश्रा, आनंद मोहन, बृजेश त्रिपाठी, अनूप अरोरा, विनोद मिश्रा, प्रिया पांडेय के अलावा आनंद मोहन पांडेय, सीमा सिंह, दीपक सिन्‍हा, विनोद मिश्रा और त्रिपुरारी भी मुख्‍य भूमिका में हैं।

फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं और फिल्म लव एक्सप्रेस के गाने को बीरेंद्र पांडेय ने लिखे हैं, जिसका संगीत मधुकर आनंद ने तैयार किया और सिंगर ममता राउत ने इसे अपना आवाज दिया है। फिल्‍म के छायाकार आर. आर. प्रिंस, फाइट चंद्र पन्त, सह निर्माता आर्यन हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

20 − 7 =