फिल्‍म सनकी दरोगा का लोगों को है बेसब्री से इंतजार

फिल्‍म सनकी दरोगा का प्रमोशन करते रवि किशन
फिल्‍म सनकी दरोगा का प्रमोशन करते रवि किशन

भोजपुरी के सुपर स्‍टार रवि किशन और अंजना सिंह स्‍टारर फिल्‍म सनकी दरोगा 7 सितंबर से बिहार में रिलीज होने वाली है। लेकिन इससे पहले फिल्‍म की कास्‍ट प्रमोशन के लिए बिहार में है। इस प्रमोशन में फिल्‍म में अभिनेता पप्‍पू यादव भी शामिल हैं, जिन्‍होंने फिल्‍म में क्रूर राठी का किरदार निभाया है।

पप्‍पू यादव फिल्‍म को लेकर जितने आशान्वित हैं, उतना ही मजा उन्‍हें फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान बिहार में आ रहा है। तभी तो पप्‍पू यादव ने फिल्‍म के एक प्रमोशनल इवेंट में कहा कि उन्‍हें बिहार और यहां के लोगों से प्‍यार हो गया है। बिहारी सबों को अपने दिल में बसा लेते हैं।

फिल्‍म को लेकर पप्‍पू यादव ने कहा कि यह फिल्‍म बलात्‍कार के खिलाफ एक अभियान है, जिसे रवि किशन ने खुद अपने बैनर तले बनाया और इसकी कहानी भी लिखी है। इस फिल्‍म का ग्राउंड इतना मजबूत है कि फिल्‍म के सभी कलाकार इससे जुड़ाव महसूस करते हैं। इसके अलावा जिन लोगों ने फिल्‍म का ट्रेलर देखा है, वे इस फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये बात हमें प्रमोशन के दौरान कई जगहों पर देखने को मिल रही है। सुधी दर्शक ट्रेलर देखकर ही मेरे किरदार को पसंद कर रहे हैं। अभी हम फिल्‍म के रिलीज तक बिहार में ही रहेंगे और लोगों के बीच जाकर न सिर्फ अपनी फिल्‍म सनकी दरोगा को प्रमोट करेंगे, बल्कि रवि किशन के बलात्‍कार मुक्‍त भारत अभियान से लोगों को जागरूक करवायेंगे।

ये भी पढ़ें: फिल्‍म सनकी दरोगा के प्रमोशन पर जिला प्रशासन ने लगाई रोक

पप्‍पू यादव ने कहा कि बिहार की धरती सही मायनों में महान है। बिहार आकर मुझे ये पता चल रहा है कि सही में बिहार क्‍या है। हम प्रमोशन के दौरान कई जगहों पर कबड्डी खेल रहे हैं, जिसका मजा स्‍थानीय लोग भी उठा रहे हैं और सभी सनकी दरोगा के मुहीम से जुड़ रहे हैं। हमारे लिए इससे अच्‍छी बात और क्‍या हो सकती है।

इस फिल्‍म को सैफ किदवई ने डायरेक्‍ट किया है। फिल्‍म की को- प्रोड्यूसर प्रीति शुक्‍ला हैं और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म 7 सिंतबर से बिहार मल्‍टीप्‍लेक्‍स समेत बिहार के सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, जिसको लेकर पप्‍पू यादव को बेहद उम्‍मीदें हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × two =