फिर से इच्‍छाधारी नाग के भूमिका में यश कुमार

भोजपुरी के बढ़िया वीडियो देखे खातिर आ हमनी के चैनल सब्सक्राइब करे खातिर क्लिक करीं।

निर्माता अभय सिन्‍हा की फिल्‍म इच्‍छाधारी नाग का फर्स्‍ट लुक जारी किया गया है। फिल्‍म के फर्स्‍ट लुक काफी आकर्षक है। स्‍मॉल ए फिल्‍म्स के बैनर तले इस फिल्‍म का निर्माण अभय सिन्‍हा के साथ अनिल कुमार सिंह ने किया है।

इस फिल्‍म को यश कुमार की सबसे सफल फिल्‍म ‘इच्‍छाधारी’ का सिक्‍वल भी माना जा रहा है। इस फिल्‍म का ट्रेलर इंटर 10 म्‍यूजिक पर जल्‍द रिलीज होगा। इसकी जानकारी फिल्‍म के निर्देशक दिनेश यादव ने दी है।

फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक बताया है कि इच्‍छाधारी नाग इस साल रिलीज होने वाली पहली बड़ी मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म होगी। फिल्‍म के पोस्‍टर में नाग बने यश कुमार के साथ लूलिया गर्ल निधी झा नजर आ रहीं हैं, तो पोस्‍टर के कॉर्नर में ऋतु सिंह और रितिका जायसवाल की उपस्थित फिल्‍म के ग्‍लैमर को बढ़ाने का संकेत देती है। वहीं अभिनेता राकेश मिश्रा और उदय तिवारी की भूमिका भी फिल्‍म में बेहद रोमांच पैदा करने वाली होगी।

बता दें कि यश कुमार ने भोजपुरी फिल्‍मों को नागों पर फिल्‍म बनाने में महारत हासिल कर ली है और दर्शक उन्‍हें इस अवतार में पसंद भी करते हैं। यही वजह है कि अभय सिन्‍हा ने यश कुमार के साथ एक बड़ी फिल्‍म बनाई है। इसको लेकर ट्रेड पंडितों का कहना है कि यश की नाग वाली फिल्‍में ऐसे भी लोगों को पसंद आती है, लेकिन इस बार अभय सिन्‍हा इसे लेकर आयें तो फिल्‍म की सफलता को कोई रोक नहीं सकता। फिल्‍म भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस की बड़ी ब्‍लॉक बस्‍टर साबित हो सकती है।

भोजपुरी फिल्म इच्‍छाधारी नाग के मुख्य कलाकार

फिल्‍म ‘इच्‍छाधारी नाग’ की कास्टिंग भी काफी मजबूत है। फिल्‍म में यश कुमार, निधी झा, ऋतु सिंह, उदय तिवारी, राकेश मिश्रा, रितिका जायसवाल, विनोद मिश्रा, दिनेश यादव, मनीष चतुर्वेदी, अनूप अरोड़ा, सोनिया मिश्रा और सूर्या द्विवेद्वी मुख्‍य भूमिका में हैं।

फिल्‍म के गीतकार – संगीतकार गोविंद ओझा और पंकज तिवारी हैं। कथा – पटकथा – संवाद धर्मेद्र सिंह ने लिखी है। डीओपी आर आर प्रिंस हैं। कार्यकारी निर्माता हसमुख शेख सोनू हैं। प्रचारक रंजन सिन्‍हा हैं। कोरियोग्राफी प्रवीण शेलार का है। एक्‍शन श्रवन कुमार का है।

भोजपुरी फिल्म इच्‍छाधारी नाग का पोस्टर, इच्‍छाधारी नाग के भूमिका में यश कुमार

इच्‍छाधारी नाग के भूमिका में यश कुमार
इच्‍छाधारी नाग के भूमिका में यश कुमार

भोजपुरी के कुछ उपयोगी वीडियो जरूर देखीं

जोगीरा डॉट कॉम पऽ भोजपुरी पाठक सब खातिर उपलब्ध सामग्री

ध्यान दीं: भोजपुरी फिल्म न्यूज़ ( Bhojpuri Film News ), भोजपुरी कथा कहानी, कविता आ साहित्य पढ़े  जोगीरा के फेसबुक पेज के लाइक करीं।

Leave a Reply