फिटनेस को लेकर सचेत रहने वाली प्रियंका पंडित ने अपना वजन घटाया

भोजीवुड में अपने फिटनेस को लेकर सचेत रहने वाली प्रियंका पंडित ने अपना वजन घटाया है। खबर है कि इस फिटनेस क्‍वीन ने अपनी आने वाली नई फिल्‍म को लेकर 20 kg वजन घटाया है, जिसे रतन राहा डायरेक्‍ट कर रहे हैं। इस फिल्‍म में उनके आपोजिट रितेश पांडेय नजर आयेंगे। फिल्म की शूटिंग 16 अक्‍टूबर से गुजरात में शुरू होने वाली है। हालांकि अभी इस फिल्‍म का नाम फाइनल नहीं हुआ है।

वहीं, प्रियंका ने अपना वेट कम करने को लेकर कहा कि हेल्‍थ इंसान के लिए बेहद महत्‍वपूर्ण है। इसके लिए सबको सजग रहना चाहिए। जहां तक मेरा वेट कम करने की बात है, तो मैं बस इतना कहना चाहूंगी कि फिल्‍मों में एक्‍टर और एक्‍ट्रेस को कई बार अपने किरदार के हिसाब से फिजिकली तैयार होना होता है। क्‍योंकि फिल्‍म की कहानी से आप तक न्‍याय नहीं कर सकते, जब तक कि आप उसमें ढ़ल न जायें। मैंने भी इसी वजह से अपना वेट कम किया है, ताकि पर्दे पर अपने किरदार को संजीदगी से जी सकूं।

बता दें कि प्रियंका पंडित की भोजपुरी फिल्‍म इंडिया वर्सेज़ पाकिस्तान शुक्रवार, 8 सिंतबर से बिहार – झारखंड के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, जिसको लेकर भी वे काफी उत्‍साहित हैं। वे कहती हैं कि भोजपुरी फिल्‍म इंडिया वर्सेज़ पाकिस्तान को मुंबई – गुजरात में अपार सफलता मिली है। उम्‍मीद है कि बिहार–झारखंड के दर्शकों के बीच भी य‍ह फिल्‍म काफी पसंद की जायेगी। ‘इंडिया ई कॉमर्स लिमिटेड’ के बैनर तले इस फिल्‍म में प्रियंका के किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया है। प्रियंका की मानें तो इस फिल्‍म के जरिये बिहार–झारखंड के दर्शकों को मनोरंजन और देशभक्ति खूबसूरत फ्यूजन मिलेगा।

गौरतलब है कि भोजपुरी फिल्‍म इंडिया वर्सेज़ पाकिस्तान के निर्माता अनिल काबरा व प्रदीप सिंह और निर्देशक फिरोज ए. आर. खान हैं। जबकि यश कुमार, प्रियंका पंडित, निशा दुबे, रितेश पांडे, राकेश मिश्रा, अरविंद अकेला कल्लू,आदित्य मोहन, अनिल यादव, अयाज खान, बृजेश त्रिपाठी, अभिनव कुमार, गौरी शंकर, देव सिंह, स्वीटी छाबड़ा, कनक पांडेय,निधि झा, माया यादव, आनंद मोहन पांडे, जसवंत कुमार, उदय तिवारी, राधे मिश्रा, प्रेम दुबे, करण पांडेय, उज़ैर खान, जय सिंह, अनूप अरोरा जैसे स्‍टार मुख्‍य भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्‍म के प्रचारक रंजन सिन्‍हा और संजय भूषण पटियाला हैं।

Leave a Reply