गौरव झा की भोजपुरी फिल्‍म प्रेमयुद्ध की शूटिंग पूरी

निर्देशक मोहम्‍मद हबीब की भोजपुरी फिल्‍म प्रेमयुद्ध ( Bhojpuri Film Prem yudh) की शूटिंग अब मुंबई में होगी। इस फिल्‍म के पहले शेड्यूल की शूटिंग रांची में समाप्‍त हो चुकी है। ये जानकारी आज फिल्‍म के निर्माता आर. के.सिंह ने दी। उन्‍होंने बताया कि मुंबई में हम पहले ही फिल्‍म प्रेमयुद्ध के गाने की शूटिंग कर चुके हैं।

उसके बाद हमने रांची में फिल्‍म के मुख्‍य हिस्‍से की शूटिंग की और अब फाइनल शूटिंग मुंबई में करेंगे। इसक लिए सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। रांची में शूटिंग का अनुभव काफी अच्‍छा रहा।

भोजपुरी सिनेमा के ताजा समाचार पढ़ने के लिए क्लिक करें

भोजपुरी फिल्‍म प्रेमयुद्ध ( Bhojpuri Film Prem yudh) के मुख्य कलाकार

आर.के.एंटरटेंमेंट के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्‍म प्रेमयुद्ध में गौरव झा, पूनम दुबे, नीलू शंकर सिंह , संजय पांडेय, अयाज खान, समर्थ चतुर्वेदी, अनूप अरोरा, शशि सागर, जे.नीलम और प्रकाश जैश नजर आएंगे ।

ये भी पढ़े: खेसारीलाल यादव ने कहा, विनय बिहारी कलम से निकली है अश्‍लीलता

भोजपुरी फिल्‍म प्रेमयुद्ध की शूटिंग
भोजपुरी फिल्‍म प्रेमयुद्ध की शूटिंग

रांची में शूटिंग का अनुभव शेयर करते हुए गौरव झा ने कहा कि फिल्‍म तो अच्छी है ही, साथ ही हमने रांची लोकेशन को भी खूब इंजॉय किया। हमने खूब मेहनत भी की। सेट का माहौल काफी खुशनुमा था, जिस वजह से हमने तय समय से अपनी फिल्‍म की शूटिंग पूरी कर ली। इसके फिल्‍म की पूरी कास्‍ट निर्माता आर. के. सिंह और निर्देशक मोहम्‍मद हबीब का शुक्रगुजार है। उन्‍होंने कहा कि अब सभी मुंबई में शूट को लेकर एक्‍साइटेड हैं।

भोजपुरी फिल्‍म प्रेमयुद्ध की शूटिंग
भोजपुरी फिल्‍म प्रेमयुद्ध की शूटिंग

फिल्‍म के रायटर मनोज कुमार शर्मा, पीआरओ संजय भूषण पटियाला, डायलॉग ए. बी. मोहन और शकील नियाजी, स्‍क्रीन प्‍ले मोहम्‍मद हबीब का है।

म्‍यूजिक डायरेक्‍टर रजनीश मिश्रा -दामोदर राव हैं। लिरिक्‍स राजेश मिश्रा, फणींद्र राव और पवन मिश्रा का है।

डीओपी संजय सिंह, एक्‍शन प्रदीप खड़का, कोरियोग्राफर प्रसून यादव का है।

इस फिल्‍म के गाने को आलोक कुमार, मनोज मिश्रा, पामेला जैन, खुशबू जैन, इंदु सोनाली और प्रियंका सिंह ने गाया है।

ध्यान दीं: भोजपुरी कथा कहानी, कविता आ साहित्य पढ़े खातिर जोगीरा के फेसबुक पेज के लाइक करीं

Leave a Reply