जल्‍द ही पर्दे दिखेगी संपूर्ण पारिवारिक फिल्म परिवार के बाबू

पारिवारिक फिल्म परिवार के बाबू
पारिवारिक फिल्म परिवार के बाबू

भोजपुरी फिल्‍म परिवार के बाबू की शूटिंग के बाद अब एडिटिंग शुरू हो चुकी है। संपूर्ण पारिवारिक पृष्‍ठभूमि पर आधारित फिल्‍म परिवार के बाबू के निर्माता – अभिनेता दिनेश तिवारी हैं। उन्‍होंने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि यह फिल्‍म हर मामले में दूसरी अन्‍य भोजपुरी फिल्‍मों से अलग है। कहानी इतनी लाजवाब है कि इसकी शूटिंग से लेकर एडिटिंग तक बारिकियों पर ध्‍यान दिया जा रहा है। इसलिए थोड़ा वक्‍त लग रहा है। मगर फिल्‍म बेहतरीन है और अच्‍छी चीजों के लिए थोड़ा इंतजार किया ही जा सक‍ता है।

ये भी पढ़ें: प्रमोद प्रेमी की फिल्‍म हम किसी से कम नहीं की शूटिंग 18 अगस्‍त से

उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म परिवार के बाबू की शूटिंग लखनऊ के कई खूबसूरत लोकेशन पर की गई है। इसमें न असलीलता है और न संवादहीनता। डॉयलॉग और गाने इस फिल्‍म को निखारती है। हां, फिल्‍म पूरी तरह से कमर्सियल है और इसमें लोगों को बेहद मजा आने वाला है। एडिटिंग पूरी होने के बाद हम पहले फिल्‍म का टीजर जारी करेंगे। उसके बाद ट्रेलर और रिलीज डेट अनाउंस कर देंगे। फिलहाल हम अभी फिल्‍म ‘परिवार के बाबू’ के एडिटिंग पर फोकस कर रहे हैं।

इस फिल्म के सह निर्माता राम सुमेर फिल्म ने बताया कि इस फिल्म का निर्देशन धनंजय प्रताप सिंह के किया है। उन्होंने बताया कि इस फिल्म में परिवार के मुखिया बाबू की सम्पत्ति हड़पने के लिए जुगाड़ लगाते लोगों पर तंज कसा गया है। फिल्म के अभिनेता आदित्य मोहन ने बताया की इस फिल्म के माध्यम से उत्तर प्रदेश के सौन्दर्य को वैश्विक स्तर पर उभारा जाएगा।

बता दें कि फिल्‍म ‘परिवार के बाबू’ के संगीतकार दामोदर राव हैं। फिल्म का लेखन सुबोध गांधी ने किया है।

फिल्म परिवार के बाबू के मुख्य कलाकार

फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में दिनेश तिवारी, आदित्य मोहन, श्वेता यादव, राखी जायसवाल, मधु सिंह राजपूत, सिमरन निशा, अपूर्वा मिश्रा, अजय सिंह, अशोक लाल, वीरू चौहान, शालिनी, अनिता सहगल, कीर्ति शुक्ला, कौशलेंद्र श्रीवास्तव, राहत शेख, परी खान, पुनीत शुक्ला, आराफात है।

कोरियोग्राफी ज्ञान जी और फ़िल्म के कैमरा मैंन हेमंत चितलंगया व फाइट मास्टर हीरा यादव का है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × 3 =