खेसारीलाल यादव ने किया भोजपुरी फिल्‍म दहशत का ट्रेलर लांच

भोजपुरी फिल्‍म दहशत का ट्रेलर लांच
भोजपुरी फिल्‍म दहशत का ट्रेलर लांच

प्रेम एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित भोजपुरी फिल्‍म दहशत का ट्रेलर लांच बनारस में सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव के हाथों हुआ। इस मौके पर एक भव्‍य पार्टी का आयोजन किया गया था, जिसमें फिल्‍म के कास्‍ट एंड क्रू के अलावा कई अन्‍य चर्चित लोग भी शामिल हुए। यूट्यूब के म्‍यूजिक चैनल वर्ल्‍ड वाइड पर भोजपुरी फिल्‍म दहशत के ट्रेलर लांच के बाद सुपरस्‍टार खेसारीलाल ने फिल्‍म की सफलता के लिए शुभकामनाएं दी और कहा कि आज कल भोजपुरिया सिनेमा इंडस्‍ट्री एक से एक बेतरीन फिल्‍में लेकर आ रही है। इसी का तकाजा है कि आज हम एक ओर अच्‍छी फिल्‍म के ट्रेलर लांच के मौके पर जमे हैं।

भोजपुरी फिल्‍म दहशत में मशहूर एक्‍शन स्‍टार सत्येंद्र सिंह, हॉट गर्ल प्रियंका पंडित के साथ नजर आ रहे हैं। ट्रेलर लांच के बाद अब इस फिल्‍म को रिलीज करने की तैयारी जोर – शोर से चल रही है।

फिल्‍म के निर्देशक संजय श्रीवास्तव ने बताया कि भोजपुरी फिल्‍म दहशत सत्येंद्र सिंह की एक दमदार फ़िल्म है, जिसमें वे एसपी की भूमिका में जनर आयेंगे। इसको लेकर दर्शक काफ़ी उत्सुकता हैं। फिल्‍म में सत्येंद्र सिंह व प्रियंका पंडित की दमदार अभिनय देखने के साथ – साथ कर्णप्रिय संगीत भी मुख्‍य आकर्षण है। फ़िल्म में संगीता तिवारी ने एक आइटम सॉन्ग सांग किया है, जो फ़िल्म में चार चांद लगा दी है।

भोजपुरी फिल्‍म दहशत के मुख्य कलाकार

भोजपुरी फिल्‍म दहशत में सत्‍येंद्र सिंह, प्रियंका पंडित, संजय पांडेय, बलेश्‍वर सिंह, संजय वर्मा, संगीता तिवारी, धमेंद्र तिवारी, शाहिल शेख आदि कलाकार नजर आयेंगे। इस फ़िल्म के गाने को हिट संगीत के प्रयाय माने जाने वाले दो-दो संगीतकार छोटे बाबा व दामोदर राव ने कंपोज किया है। जबकि गाने के बोल आज़ाद सिंह, राजेश मिश्रा व अशोक सिन्हा ने लिखे हैं। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला और रंजन सिन्हा है। ‘दहशत’ की कहानी राकेश त्रिपाठी ने लिखी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fourteen + 5 =