फिल्‍म संघर्ष के लिए काजल राघवनी ने खुद बच्‍चे को दूध पिलाया : खेसारीलाल यादव

खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी फिल्म संघर्ष में
खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी फिल्म संघर्ष में

बच्‍चों के प्रति मां की ममता का एहसास बिना मां बने करना कहीं से आसान नहीं है। मगर खूबसूरत अदाकारा काजल राघवानी ने अपनी फिल्‍म संघर्ष में इस एहसास को अभिनय के माध्‍यम से जीया है। उन्‍होंने फिल्‍म में बच्‍चे को खुद फीडिंग कराई है। ये बात उनके को-स्‍टार खेसारीलाल यादव ने पत्रकारों से बताई। खेसारीलाल यादव ने बताया कि जब इस सीन की बात आई तो मैंने उन्‍हें कहा था कि आपको ये सीन खुद करना चाहिए।

मालूम हो कि भोजपुरी फिल्‍म संघर्ष 24 अगस्‍त को रिलीज हो रही है। इसको लेकर खेसारीलाल यादव ने बताया कि काजल राघवानी अद्भुत हैं। उन्‍होंने इस फिल्‍म में मं‍दाकिनी का रोल किया है, जिसमें उन्‍होंने खुद बच्‍चे को दूध पिलाया है। जब इस बारे में मैंने उन्‍हें कहा कि आपको ऐसा करना चाहिए, तो उन्‍होंने मुझे कहा था कि अगर आप नहीं भी कहते तो भी बतौर एक्‍टर मैं ऐसा करती। वैसे भी मां से मेरा स्‍ट्रांग कनेक्‍शन है। एक मां का इमोशन मेरे लिए एक्‍ट है और मां की ममता को दिखाना मेरे लिए कोई बड़ी बात नहीं है।

ये भी पढ़ें: आखिर किससे बदला लेना चाहती हैं कंट्रोवर्सी क्‍वीन गार्गी पंडित

खेसारीलाल यादव ने फिल्‍म के बारे में अपने पी आर. ओ.संजय भूषण पटियाला से कहा कि फिल्‍म ‘संघर्ष’ कोख में बेटी को मारने के खिलाफ और बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ मुहीम पर आधारित है। इसमें काजल के अलावा ऋतु सिंह भी नजर आयेंगी। उनका किरदार भी फिल्‍म में काफी दमदार है। वहीं, अवधेश मिश्रा के बारे में क्‍या कहें। वे हमेशा की तरह इस बार भी अपने किरदार में सबसे अलग नजर आ रहे हैं। फिल्‍म की पूरी टीम ने मिलकर काम किया। पराग पाटिल ने एक दमदार फिल्‍म बनाई है।

यह फिल्‍म उन तमाम बेटियों को समर्पित है, जिनको उनके माता – पिता इस दुनिया में आने से पहले कोख में ही मार देते हैं। इसके अलावा फिल्‍म में बेटियों को लेकर पिता के इमोशन भी देखने को मिलेंगे। साथ ही बेटियों का पिता से जुड़ाव और दूराव का मर्म भी लोगों को फिल्‍म से जोड़ेगा। यह फिल्‍म दर्शकों को एक संदेश देगी, साथ ही उनका भरपूर मनोरंजन करेगी।

भोजपुरी फिल्‍म संघर्ष के मुख्य कलाकार

फिल्‍म संघर्ष में खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी, ऋतु सिंह, अवधेश मिश्रा, महेश आचार्य, संजय महानंद, निशा झा, रीना रानी, सुबोध सेठ, प्रेरणा सुषमा, दीपक सिन्हा, देव सिंह, सुमन झा, यादवेंद्र यादव इसमें प्रमुख रूप से नजर आयेंगे। फिल्‍म के को-प्रोड्यूसर हेमंत गुप्‍ता हैं।

फिल्‍म के खूबसूरत गाने का लिरिक्‍स प्‍यारेलाल यादव, आजाद सिंह व पवन पांडेय का है, जबकि संगीतकार मधुकर आनंद व धनंजय मिश्रा हैं। एक्‍शन दिलीप यादव का है और कोरियोग्राफी रिकी गुप्‍ता व महेश आचार्य ने किया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

7 + nineteen =