काजल यादव और आदित्य मोहन एक साथ नजर आएंगे फिल्म काजल में

भोजपुरी (Bhojpuri) की इमर्जिंग ब्‍यूटी काजल यादव (Kajal Yadav) और आदित्य मोहन (Aditya Mohan) को लेखक – निर्देशक ब्रज भूषण ने अपनी अगली फिल्म काजल के लिए साईन कर लिया है।

काजल यादव
काजल यादव

इस भोजपुरी फिल्म काजल के लिए ब्रज भूषण को एक फेस की खोज थी,जो काजल यादव और आदित्य मोहन के नाम से खत्‍म हुई। इस बारे में ब्रज भूषण ने बताया कि काजल इंडस्‍ट्री की उन अभिनेत्रियों में से जिन्‍होंने स्‍क्रीन पर आने के बाद से ही लोगों को अपना दिवाना बना लिया। मुझे खुशी है कि काजल ने हमारी टीम को ज्‍वाइन किया है।

ये भी पढ़ें: खेसारीलाल यादव की बेटी कृति ने कहा – मेरे पापा हैं बेस्‍ट

ब्रज भूषण ने कहा कि हमारी यह भोजपुरी फिल्म काजल महिलाओं की ज्‍वलंत समस्‍याओं पर आधारित है। इसकी स्‍टोरी लाइन बेहद इंटरटेनिंग है।

इसमें काजल यादव की भूमिका जबरदस्‍त है और मुझे उन पर पूरा यकीन है कि वे हमें बेहतर रिजल्‍ट देंगी। काजल यादव द्वारा साइन की गई इस प्रोडक्‍शन नंबर का निर्माण ए आर डिजिटल द्वारा किया जा रहा है।

फिल्‍म के निर्माता अदिल अहमद हैं और फिल्‍म में काजल यादव, आदित्य मोहन, दिलीप सिन्हा के माया यादव भी नजर आयेंगी, जो खुद भी इंडस्‍ट्री की रिनाउंड फेस हैं। फिल्‍म में गीत संतोष उत्‍पाती और संगीत एस कुमार का होगा। ई .पी. शम्‍स आगाज है।

फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि भले ही काजल ने अब तक ज्‍यादा फिल्‍में नहीं की हैं, मगर जितनी की है। वो ब्‍लॉकबस्‍टर रही। अभी वे कई प्रोजेक्‍टस पर काम भी कर रही हैं। फिल्‍म की शूटिंग जल्‍द ही शुरू होने वाली है, ऐसे में फिल्‍म में उनका आना काफी फायदेमंद होगा। उन्‍होंने कहा कि काजल यादव के खून में ही अभिनय है।

काजल यादव ने अपने अभिनय कैरियर की शुरुआत हिंदी फिल्म गार्जियन से की थी, इस फ़िल्म को उम्‍मीद से कम सफलता मिली, लेकिन काजल को इस फ़िल्म से पहचान जरूर मिलने लगा। काजल की पहली भोजपुरी मोहब्बत थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nine + 1 =