काजल यादव ने साइन किया निरहुआ एंटरटेंमेंट की अगली भोजपुरी फिल्‍म बॉर्डर

kajal yadav
kajal yadav

भोजपुरी सिने इंडस्‍ट्री की न्‍यू कमर काजल यादव के दोनों हाथ में लड्डू हैं। जहां एक ओर उन्‍हें निरहुआ एंटरटेंमेंट की भोजपुरी फिल्‍म बॉर्डर के लिए साइन किया गया है, वहीं एक बार फिर से वे सुपर स्‍टार प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ प्रोड्यूसर दिलीप जयसवाल की भोजपुरी फिल्‍म या अली बजरंग बली में नजर आयेंगी। काजल को भोजपुरी फिल्‍म या अली बजरंग बली के लिए साइन किया गया है। इससे पहले वे चिंटू के साथ ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म ससुराल में नजर आ चुकी हैं।

काजल ने निरहुआ एंटरटेंमेंट का आभार व्‍यक्‍त किया और कहा कि मुझे निरहुआ एंटरटेंमेंट की फिल्‍म के लिए साइन किया गया है। इस‍के लिए मैं खासकर प्रोड्यूसर परवेश लाल यादव और डायरेक्‍टर संतोष मिश्रा थैंक्‍स कहना चाहूं‍गी, जिन्‍होंने मुझे भोजपुरी फिल्‍म बॉर्डर के लिए चुना।

ये भी पढ़ें: भोजपुरी फिल्‍म नागदेव की भव्‍यता होगी अद्भुत

इसके अलावा काजल ने प्रोड्यूसर दिलीप जयसवाल, और डायरेक्‍टर रफीक शेख को भी धन्‍यवाद दिया। इस दौरान काजल ने कहा कि ये दोनों फिल्‍में मेरी लाइफ की सबसे महत्‍वपूर्ण फिल्‍म है। मैं निरहुआ एंटरटेंमेंट के साथ काम करने को लेकर एक्‍साइटेड हूं, तो चिंटू के साथ यह मेरी तीसरी फिल्‍म होगी। इससे पहले हम ‘ससुराल’ कर चुके हैं। इसलिए दोनों ही फिल्‍में मेरे लिए खास हैं।

वहीं, काजल यादव के पर्सनल पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि साल 2018 की शुरूआत काजल के लिए बेहतरीन रही है। निरहुआ एंटरटेंमेंट की भोजपुरी फिल्‍म बॉर्डर और प्रोड्यूसर दिलीप जयसवाल की फिल्‍म ‘या अली बजरंग बली’से पहले उन्‍होंने अपने जन्‍मदिन के अवसर पर कृष्‍णा दीप एंटरटेंमेंट और एस. आर. के. कंपनी के बैनर तले बनने वाली अपनी फ़िल्म ‘सीता और गीता’ और ‘चोरनी’ साइन किया, जिसका मुहूर्त भी संपन्‍न हो चुका है। उन्‍होंने बताया कि काजल और चिंटू की पिछली फिल्‍म ससुराल और मोहब्‍बतें ने बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। इस फिल्‍म ने बिहार,झारखंड, उत्तर प्रदेश, मध्‍य प्रदेश, मुंबई आदि जगहों पर सफलता के नये कीर्तिमान बनाये थे।

काजल यादव को भोजपुरी फ़िल्म जगत में आये अभी कुछ ही दिन हुए है, मगर इन कम दिनों में ही दर्शकों ने उन्‍हें सर आंखों पर बिठा लिया। हालांकि अभी तक उनकी दो फिल्में ही प्रदर्शित हुई हैं, मगर उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी खबरों के लिए लोगों को इंतजार रहता है। वहीं, काजल यादव, मां माया यादव खुद भी भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री में लगातार सक्रिय हैं और अबतक 150 से भी ज्‍यादा फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

16 − eight =