भोजपुरी फिल्म नागदेव के सेट पर खेसारीलाल और काजल राघवनी ने सेलिब्रेट किया देव पांडेय का बर्थडे

Khesari lal and Kajal Raghawani celebrated birthday of Dev Pandey
Khesari lal and Kajal Raghawani celebrated birthday of Dev Pandey

भोजपुरी फिल्म इच्‍छाधारी और हम हैं हिंदुस्‍तानी के निर्देशक देवा पांडेय के जन्‍मदिन मौके पर भोजपुरिया सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवनी ने भोजपुरी फिल्म नागदेव के सेट पर सेलिब्रेशन का आयोजन किया और केक काट कर उनको शुभकामनाएं व बधाई दी।

ये भी पढ़ें: 9 फरवरी को रिलीज होगी खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी अभिनीत भोजपुरी फिल्‍म दिवानापन

इसके अलावा सेट पर मौजूद भोजपुरी फिल्म नागदेव की पूरी कास्‍ट और क्रू ने देव पांडेय को बधाई दी और केक खाकर जमकर धमाल मचाया। वहीं, देव पांडेय ने सबों को उनकी शुभकामनाओं के लिए बधाई दी और कहा कि मेरे यह बर्थडे वाकई खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की वजह से यादगार हो गया। मेरे इस खास दिन को यादगार बनाने के लिए उन्‍हें और सभी शुभेच्‍छुओं को दिल से धन्‍यवाद देता हूं।

अभिनेता खेसारीलाल यादव ने कहा कि देव पांडेय इंडस्‍ट्री के सफल निर्देशकों में से एक हैं, जिनके साथ मैं बार – बार काम करना चाहूंगा। इसलिए आज उनके इस खासदिन को हमने और खुशनुमा बनाने की सोची और केक काट कर उनका जन्‍मदिन सेलिब्रेट किया। काजल राघवानी ने कहा कि देव पांडेय की तारीफ जितनी भी करूं कम होगी। इसलिए मैंने उन्‍हें बधाई दे दी है।

ये भी पढ़ें: भोजपुरी फिल्‍म मुन्‍ना मवाली में हॉट केक अंजना सिंह की इंट्री

बता दें कि फिल्‍म ‘नागदेव’ के निर्माता नीलाभ तिवारी, निर्देशक देव पांडेय और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।

भोजपुरी फिल्म नागदेव के मुख्य कलाकार

फिल्‍म में खेसारीलाला यादव और काजल राघवानी के अलावा अवधेश मिश्रा, देव सिंह, रोहित सिंह मटरू सिंह, ऋतु पांडेय , संजय महानंदा, दिव्या शर्मा, माया यादव, समर्थ चतुर्वेदी, बबली गोस्वामी, अनूप अरोरा, जे नीलम, प्रिया शर्मा, प्रकाश जैश, दिलीप पांडेय, राधे मिश्रा मुख्‍य भूमिका में नजर आ रहे हैं।

फिल्‍म के आज़ाद सिंह, प्यारे लाल यादव और श्याम देहाती ने लिखे हैं, जिसे संगीतबद्ध मधुकर आनंद ने किया है। छायांकन आर. आर.प्रिंस, एक्‍शन दिलीप यादव और कोरियोग्राफी रिक्की गुप्ता ने की है।

Khesari lal and Kajal Raghawani celebrated birthday of Dev Pandey on Bhojpuri film Nagdev’s set

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × four =