खेसारीलाल और अशोक समर्थ की भिड़ंत फिल्म बलम जी लव यू में

खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अशोक समर्थ एक दूसरे से भिड़ेंगे भोजपुरी फिल्म बलम जी लव यू (Bhojpuri Film Blam ji love you) में । इस बारे में प्रेमांशु सिंह दावा करते हैं कि खेसारीलाल यादव और अशोक समर्थ की कुश्‍ती दर्शकों को आमिर खान की दंगल की याद दिलायेगी।

इसकी एक झलक पिछले दिनों रिलीज फिल्‍म के ट्रेलर में देखने को मिल चुका है, जिसमें खेसारीलाल यादव, अशोक समर्थ को पटकनी देते नजर आ रहे हैं।

इस फिल्म में खेसारी लाल भोजपुरी फिल्मों की चार हॉट एक्ट्रेस – काजल राघवानी, शुभी शर्मा, स्मृति सिन्हा और अक्षरा सिंह – के साथ रोमांस करते नजर आएंगे।

फिल्म बलम जी लव यू में खेसारीलाल और अशोक समर्थ की भिड़ंत
फिल्म बलम जी लव यू में खेसारीलाल और अशोक समर्थ की भिड़ंत

प्रेमाशु सिं‍ह ने भोजपुरी के दर्शकों को चकित करते नजर आयेंगे, लेकिन फिल्‍मी गलियारे में बलम जी लव यू के दंगल की चर्चा खूब है। किसी को लगता है कि यह फिल्‍म सलमान खान की फिल्‍म सुल्‍तान से प्रेरित है, तो किसी का मानना है कि यह आमिर खान के दंगल से मिलती – जुलती फिल्‍म होगी। मगर फिल्‍म के निर्देशक प्रेमाशु सिंह पहले भी कह चुके हैं कि बलम जी लव यू पूरी तरह से उनकी फिल्‍म से अलग है। हां, फिल्‍म में जो कुश्‍ती होने वाली है, वो दर्शकों के जेहन में आमिर खान के दंगल की याद ताजा करायेगी।

ये भी पढ़ें: खेसारीलाल यादव बनेंगे कुली नंबर 1

प्रेमांशु सिंह ने फिल्‍म को लेकर कहा कि फिल्‍म के बारे बहुत कुछ लिखा जा चुका है, मगर मैं कहना चाहूंगा कि अब दर्शक फिल्‍म देखें, जो दशहरा पर रिलीज हो रही है। और वे हमें जरूर बतायें कि फिल्‍म उन्‍हें कैसी लगी। जहां तक बात खेसारीलाल यादव की बात है, तो उनके अभिनय में कमाल का बदलाव आया है। जब मैंने उनके साथ पहली फिल्‍म की और जब हमने ये फिल्‍म की, दोनों में आसमान जमीन का अंतर है और मुझे लगता है कि ये एक अभिनेता के लिए बेहद सकारात्‍मक बात है। काजल के साथ ऑन स्‍क्रीन लाजवाब केमेस्‍ट्री इस फिल्‍म में देखने को मिलेगी।

फिल्म बलम जी लव यू में की निर्माता सीमा देवी रूंगटा और सह निर्माता आनंद कुमार रूंगटा हैं। प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।

फिल्म बलम जी लव यू के मुख्य कलाकार

फिल्‍म में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के अलावा अक्षरा सिंह, शुभी शर्मा और स्‍मृति सिन्‍हा के अलावा संजय महानंद, गजेंद्र बृजराज, संतोष पहलवान, सलिल सुधाकर, सुनील दत्त पांडे, किरण यादव भी नजर आने वाली हैं।

कार्यकारी निर्माता आरपी बल, संयोजक रज्जू अंसारी हैं। सिनेमेटोग्राफर सरफराज खान, कला निर्देशक नजीर शेख, एक्शन अंडलीब पठान का है। लिरिक्‍स प्‍यारेलाल यादव, श्‍याम देहाती और आजाद सिंह व म्‍यूजिक ओम ओझा का है। फिल्‍म में डांस मास्‍टर कानू मुखर्जी और रिकी गुप्‍ता हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × five =