फिल्‍म दबंग सरकार दशहरा पर होगी रिलीज

अक्‍सर फैमली ड्रामा फिल्‍मों में कैरेक्‍टर आर्टिस्‍ट के रूप में नजर आने वाले अभिनेता समर्थ चतुर्वेदी इन दिनों अपनी फिल्‍म दबंग सरकार (Dabang sarkar) को लेकर काफी आशान्वित हैं। और हों भी क्‍यों नहीं, दबंग सरकार में वे निगेटिव भूमिका में नजर आने वाले हैं, जिसका जलवा ट्रेलर देखने के बाद से लोगों के बीच देखने को मिल रहा है। कहा जा रहा है कि समर्थ इस फिल्‍म में अब तक के सबसे अलग किरदार में नजर आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: खेसारीलाल और अशोक समर्थ की भिड़ंत फिल्म बलम जी लव यू में

फिल्‍म की भूमिका में सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) हैं। जबकि संजय पांडेय भी इसमें पुलिस के किरदार में नजर आने वाले हैं। संजय पांडेय भी निगेटिव रोल में ही नजर आने वाले हैं।

खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) फिल्‍म दबंग सरकार (Dabang sarkar) में
खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) फिल्‍म दबंग सरकार (Dabang sarkar) में

लेकिन समर्थ चतुर्वेदी की भूमिका एक दम डिफरेंट होने वाली है। इसको लेकर समर्थ कहते भी हैं कि योगेश मिश्रा ने एक बेहतरीन फिल्‍म बनाई है और कास्टिंग भी लाजवाब की है। जहां तक मेरे किरदार की बात है, तो मैं इसमें एक लीडर बना हूं, जो बेहद क्रूर होता है।

इस किरदार को जीना मेरे लिए थोड़ा मुश्किल हुआ, मगर मैंने इसे चाइलेंज के रूप में लिया और पूरा किया। इसलिए मुझे यकीन है कि जब यह पर्दे पर दिखेगी, तब लोगों को लगेगा कि यकीनन मुझ पर गुस्‍सा आयेगा, क्‍योंकि इसमें मैं हार्ड कोर विलेन बना हूं। फिल्‍म दशहरा पर रिलीज हो रही है। मैं चाहूंगा कि सभी दर्शक इसे जरूर देखें। क्‍योंकि यह भोजपुरी की प्रतिनिधि सिनेमा होगी।

भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्‍म दबंग सरकार के प्रोड्यूसर निर्माता दीपक कुमार और राहुल वोहरा, निर्देशक योगेश राज मिश्र, को-प्रोड्यूसर दिनेश तिवारी और प्रचारक संजय भूषण पटियाला व आनंद कृष्‍णा है।

फिल्‍म दबंग सरकार के मुख्य कलाकार

फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, आकांक्षा अवस्‍थी, विनित विशाल, समर्थ चतुर्वेदी, संजय पांडेय और दीपिका त्रिपाठी के अलावा जयशंकर पांडेय, सुभाष यादव, अनूप अरोरा, विनय तिवारी, कृष्‍णा कुमार, अजय सिंह, प्रदीप कुमार, आयुषी तिवारी, संदीप यादव नजर आयेंगे।

लेखक मनोज पांडेय, संगीतकार धनंजय मिश्रा हैं। फिल्‍म के कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी और अरूण राज हैं और डीओपी अमिताभ चंद्रा और रविंद्र नाथ गुरू का है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × 4 =