खेसारीलाल यादव की भोजपुरी फिल्म दुल्हिन गंगा पार के का ट्रेलर लांच

Khesari Lal Yadav's Bhojpuri film Dulhin Ganga par ke trailer launch
Khesari Lal Yadav's Bhojpuri film Dulhin Ganga par ke trailer launch

खेसारी एंटरटेन्मेंट प्रजेंट और ब्रांड बिल्ला प्रोडक्शन के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म दुल्हिन गंगा पार के का ट्रेलर आज मुंबई में एक भव्‍य कार्यक्रम के दौरान खेसारी म्‍यूजिक वर्ल्‍ड के यू-ट्यूब चैनल पर किया गया।

इस दौरान फिल्‍म की पूरी स्‍टार कास्‍ट मौजूद रही। हालांकि इस पूरे कार्यक्रम की खास आकर्षण बनी रहीं सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव की बेटी कृति, जो इस फिल्‍म से इंडस्‍ट्री में डेब्‍यू भी कर रही हैं। बता दें कि इस फिल्‍म में एक बार फिर से खेसारीलाल यादव और सिजलिंग काजल राघवानी के साथ पर्दे पर एक साथ नजर आने वाली हैं।

भोजपुरी फिल्म दुल्हिन गंगा पार के के निर्माता और लेखक डॉ अरविन्द आनंद ने ट्रेलर लांच के बाद पत्रकारों से कहा कि यह फिल्‍म अब तक की सबसे बड़ी सामाजिक और पारिवारिक फिल्‍म होगी, जिसकी एक झलक फिल्‍म के ट्रेलर में भी देखा जा सकता है। इस फिल्‍म को लेकर भोजपुरिया दर्शकों में काफी उत्‍साह है और वे इसका बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं। मगर अब फिल्‍म भी जल्‍द ही रिलीज हो जायेगी। अभी हम इसका डेट फाइनल करने में लगे हैं।

फिल्‍म में सुपर स्‍टार खेसारीलाल के साथ उनकी आठ साल की बेटी कृति यादव भी फिल्‍म की मेन लीड में दर्शकों को रिझाती नजर आयेंगी। कृति फ्युचर स्‍टार हैं। सेट पर उन्‍होंने सबों को अपने अभिनय से इंप्रेस भी किया। कृति अभी जिस स्कूल में पढ़ रही हैं, उसी स्कूल में फिल्म बजरंगी भाईजान फेम मुन्नी उर्फ़ हर्षाली मल्होत्रा भी हैं और दोनों काफी अच्छे फ्रेंड हैं।

ये भी पढ़ें: भोजपुरी सिनेमा को पवित्र कर देगा डमरू भोजपुरी फिल्‍म

फिल्‍म के निर्देशक अशलम शेख की मानें तो यह फिल्‍म बड़ी हिट होने वाली है, जो बॉक्‍स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी। इसमें भोजपुरिया संस्‍कार और भोजपुरिया जवार का कलात्‍मक प्रदर्शन देखने को मिलेगा। कहानी लाजवाब है, जिससे लोग खुद को कनेक्‍ट कर पायेंगे।

फिल्‍म की शूटिंग हमने गुजरात और मुंबई के विभिन्‍न लोकेशनों पर की है। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म यू-ट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे का आइटम नंबर भी लोगों को आकर्षित करेगा, जिसकी एक झलक ट्रेलर में दिखा है। भोजपुरी स्‍क्रीन पर ये पहली बार होगा जब खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे ने एक आइटम नंबर पर जम कर ठुमके लगाये हैं।

भोजपुरी फिल्म दुल्हिन गंगा पार के मुख्य कलाकार

खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी और नवोदित बाल कलाकार कृति यादव के अलावा त्रिशा खान, अवधेश मिश्रा, के.के.गोस्वामी, बृजेश त्रिपाठी, दीपक सिन्हा, मनोज टाइगर, देव सिंह, प्रकाश जैस, शकीला मजीद , समर्थ चतुर्वेदी, आयुषी तिवारी, स्वीटी सिंह, अंजलि, संजीव मिश्रा, इरफ़ान खान मुख्‍य भूमिका में हैं।

फिल्म के सह निर्माता आर.एस.पांडेय है और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। इस फिल्म में सभी गाने काफी कर्णप्रिय है, जिन्हें मधुकर आनंद ने तैयार किया है और गीत आज़ाद सिंह, पवन पांडेय और प्यारे लाल यादव ने लिखा है। फिल्म का छायांकन साउथ फिल्म इंडस्‍ट्री के चर्चित थंबन किशोर ने किया है और नृत्य निर्देशन पप्पू खन्ना,रिक्की गुप्ता और कानू मुखर्जी का है। फाइट निर्देशन किया है दिलीप यादव और कला निर्देशक है अजय मौर्या।

Khesari Lal Yadav’s Bhojpuri film Dulhin Ganga par ke trailer launch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five − 2 =