खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की बलम जी लव यू हुई रिलीज़

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की भोजपुरी फिल्म बलम जी लव यू रिलीज हो चुका है फिल्म में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी अपने दर्शकों को रिझाते नज़र आ रहे हैं।

देशभर में दुर्गा पूजा की धूम है, ऐसे में सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव ने बिहार, मुंबई उत्तर- प्रदेश में भोजपुरी फिल्म के दर्शकों को ‘बलम जी लव यू’ के जरिये दशहरे का बेहतरीन तौहफा दिया है। ग्रांउड रिपोर्ट के अनुसार, फिल्‍म के सभी शो हाउसफुल चल रहे हैं। जानकारों का मानना है कि फिल्‍म बलम जी लव यू दुर्गा पूजा की छुट्टी का खूब फायदा मिल रहा है। आने वाले दो तीन दिनों में फिल्‍म का कारोबार और बढ़ेगे। साथ ही खेसारीलाल यादव की फैन फॉलोइंग भी काफी है, जिसका फायदा मिलना फिल्‍म को तय है।

खेसारीलाल यादव की भोजपुरी फिल्म नागदेव का ट्रेलर लांच

खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की बलम जी लव यू
खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की बलम जी लव यू

वहीं, बॉक्‍स ऑफिस पर फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ को मिल रही सफलता से सह निर्माता आनंद कुमार रूंगटा काफी खुश नजर आये। उन्‍होंने सबों को दशहरा की बधाई देते हुए कहा कि फिल्‍म बलम जी लव यू  के ट्रेलर और पोस्‍टर पर जिस तरह से दर्शकों का रिस्‍पांस मिला, उससे हमें अंदाजा था कि फिल्‍म सुपर हिट जायेगी। यह अभी देखने को भी मिल रहा है। यही वजह है कि हमने दर्शकों के इस दुर्गा पूजा को यादगार बनाने के लिए फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ को रिलीज किया है।

दर्शकों ने इसे पसंद भी किया है। काजल राघवानी और खेसारीलाल की केमेस्‍ट्री लोगों को फिर एक बार रिझा रही है। खास कर महिला दर्शकों को काजल का स्‍टंट करना बेहद पसंद आ रहा है। फिल्‍म में खेसारीलाल और अशोक समर्थ के बीच दंगल आमिर खान की याद दिलाती है। वहीं, स्‍मृति सिन्‍हा, अक्षरा सिंह और शुभी शर्मा के एपीयरेंस को भी दर्शक पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि श्री रामा प्रोडक्‍शन हाउस प्रस्‍तुत फिल्‍म बलम जी लव यू निर्माता सीमा देवी रूंगटा और सह निर्माता आनंद कुमार रूंगटा हैं। फिल्‍म के निर्देशक प्रेमांशु सिंह हैं। प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

10 + 8 =