खेसारी लाल यादव की भोजपुरी फिल्म ‘दुलहिन गंगा पार के’ शूटिंग स्टार्ट

khesari lal yadav
khesari lal yadav

ब्रांड बिल्ला प्रोडक्शन प्रा. ली. के बैनर तले बन रही फिल्म ‘दुलहिन गंगा पार के’ की शूटिंग गुजरात के वडोदरा के विभिन्न लोकेशनो पर शूट की जा रही है, इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएँगे खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी, खेसरी और काजल की जोड़ी एक बार फिर इस फिल्म से बड़े परदे पर अपना जलवा बिखेरेगी। इस फिल्म का निर्देशन करने जा रहे है बहुचर्चित लेखक निर्देशक अशलम शेख, जिन्होंने दो दर्जन से भी ज्यादा सुपरहिट फिल्मे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री एवम भोजपुरी भाषी दर्शको के दिल में एक खास जगह और मुकाम बनाया है।

इस फिल्म के निर्माता और लेखक अरविन्द आनंद है जिन्होंने एक बेहतरीन कहानी इस फिल्म को दी है, जिसमे दर्शको को मनोरंजन के साथ साथ मेसेज भी मिलेगा। फिल्म के सह निर्माता रामाशंकर पांडेय है, फिल्म में नवोदित बाल कलाकार में नजर आएंगी कृति यादव, कृति खेसारी लाल यादव की सुपुत्री है और अभी सिर्फ ७ साल की है, कृति जिस स्कूल में अपनी शिछा ले रही है उसी स्कूल में फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ फेम मुन्नी उर्फ़ हर्षाली मल्होत्रा भी है और कृति और हर्षाली काफी अच्छे फ्रेंड है। इस फिल्म में कृति द्वारा निभाया जा रहा किरदार काफी महत्वपूर्ण है।

इस फिल्म में सभी गाने काफी कर्णप्रिय है जिन्हें काफी अलग और नयापन देकर बनाया गया है, दुलहिन गंगा पार के में गानों को संगीत संगीत मधुकर आनंद ने तैयार किया है और गीत आज़ाद सिंह और प्यारे लाल यादव ने लिखा है। इस फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ काजल राघवानी,कृति यादव(नवोदित बाल कलाकार) प्रतिभा पांडेय, त्रिशा खान, प्रियंका महाराज, अवधेश मिश्रा, बृजेश त्रिपाठी, दीपक सिन्हा, शकीला मजीद, कृति पवार, समर्थ चतुर्वेदी ,महेश आचार्य आदि अहम् किरदार में नजर आएँगे। फिल्म के कैमरामैन साऊथ फिल्मो के जाने-माने थंबन किशोर और अपने नृत्य का कमाल दिखेंगे पप्पू खन्ना, रिक्की गुप्ता, फिल्म में एक्शन काफी धमाकेदार है जिसे डायरेक्ट कर रहे है दिलीप यादव और कला निर्देशक है अजय मौर्या।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seven + three =