खेसारीलाल यादव के लिए काजल राघवानी का खतरनाक बाइक स्‍टंट बलम जी लव यू में

भोजपुरी की सिजलिंग ब्‍यूटी काजल राघवानी को अब तक आपने प्रेम, गुस्‍सा और चुलबुले रूप में देखा होगा, मगर इस बार काजल अपनी फिल्‍म बलम जी लव यू में बाइक से खतरानक स्‍टंट करती नजर आ रही हैं। वो भी किसी प्रोफेशनल स्‍टंट मैन की तरह। बाइक से हवा में काजल के करतब को देखकर कोई भी दंग रह जायेगा, क्‍योंकि भोजपुरी सिनेमा में ऐसे स्‍टंट की कल्‍पना एक एक्‍ट्रेस से कोई नहीं कर सकता, जिसे काजल ने कर दिखाया है।

खेसारीलाल यादव के लिए काजल राघवानी का बाइक स्‍टंट
खेसारीलाल यादव के लिए काजल राघवानी का बाइक स्‍टंट

उन्‍होंने ये सिर्फ खेसारीलाल को प्रपोज करने के लिए किया। शायद यही वजह है कि उनकी फिल्‍म बलमजी लव यू का ट्रेलर रिलीज होते ही वायरल हो गया। इस फिल्‍म के ट्रेलर को एक दिन पहले रिलीज किया है, जिसे अब तक 2,613,585 हिटस मिल चुके हैं।

काजल राघवानी की गिनती भोजपुरी के उन कलाकारों में होती है, जो लगातार अपनी भूमिका में वेरियेशन के साथ दिखती हैं।

ये भी पढ़ें: काजल राघवानी ने खेसारीलाल का उड़ाया मजाक

श्री रामा प्रोडक्‍शन हाउस प्रस्‍तुत फिल्‍म बलम जी लव यू के जरिये भोजपुरी स्‍क्रीन पर भी अब दंगल देखने को मिलेगा, जब खेसारीलाल यादव, अशोक समर्थ को अखारे में धोबिया पछाड़ देते नजर आयेंगे। जो फिल्‍म के ट्रेलर में भी देखने को मिल रहा है। ट्रेलर के अनुसार फिल्‍म की कहानी सलमान खान की सुपर हिट फिल्‍म सुल्‍तान के करीब लगती है, मगर फिल्‍म के निर्देशक प्रेमांशु सिंह पहले ही दावा कर चुके हैं कि बलम जी लव यू पूरी तरह अलग है। इसमें भोजपुरी का दंगल दिखेगा, जिसका अंदाजा ट्रेलर देखकर लगाया जा सकता है। फिल्‍म को पूरी तरह‍ से बॉलीवुड के स्‍तर पर बनाया गया है, जिसके गाने और संवाद लोगों को सिनेमाघरों में खींच लायेंगे। हमने फिल्‍म में कई प्रयोग भी किये हैं, जो फिल्‍म के सिक्‍वेंस को और पुख्‍ता करते हैं।

वहीं, ट्रेलर लांच के बाद फिल्‍म की निर्माता सीमा देवी रूंगटा और सह निर्माता आनंद कुमार रूंगटा ने बताया कि फिल्‍म बलम जी लव यू इस दशहरा रिलीज होगी। फिल्‍म से हमें काफी उम्‍मीदें है, जिसको तरह मूविंग टीजर के बाद अब ट्रेलर को लोगों का रिस्‍पांस मिल रहा है। वो फिल्‍म के लिए सकारात्‍मक संकेत हैं।

बलम जी लव यू के मुख्य कलाकर

फिल्‍म में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के अलावा अक्षरा सिंह, शुभी शर्मा और स्‍मृति सिन्‍हा के अलावा संजय महानंद, गजेंद्र बृजराज, संतोष पहलवान, सलिल सुधाकर, सुनील दत्त पांडे, किरण यादव भी नजर आने वाली हैं। कार्यकारी निर्माता आरपी बल, संयोजक रज्जू अंसारी हैं।

सिनेमेटोग्राफर सरफराज खान, कला निर्देशक नजीर शेख, एक्शन अंडलीब पठान का है। लिरिक्‍स प्‍यारेलाल यादव, श्‍याम देहाती और आजाद सिंह व म्‍यूजिक ओम ओझा का है। फिल्‍म में डांस मास्‍टर कानू मुखर्जी और रिकी गुप्‍ता हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seven − 3 =