खेसारीलाल यादव अभिनीत भोजपुरी फिल्‍म संघर्ष को मिली अच्छी ओपेनिंग

खेसारीलाल यादव अभिनीत भोजपुरी फिल्‍म संघर्ष
खेसारीलाल यादव अभिनीत भोजपुरी फिल्‍म संघर्ष

अश्‍लीलता के टैग से जूझती भोजपुरी सिनेमा के दिन भी फिरने वाले हैं, ये आज देशभर में सिंगल स्‍क्रीन के साथ मल्‍टीप्‍लेक्‍स में रिलीज हुई खेसारीलाल यादव की भोजपुरी फिल्‍म संघर्ष ने साबित कर दिया है। पहली बार है कि कोई फिल्‍म मल्‍टीप्‍लेक्‍स में रिलीज हुई है, जहां फिल्‍म को जबरदस्‍त रेस्‍पांस मिला है।

हालांकि खेसारीलाल यादव की ही फिल्‍म मेंहदी लगा के रखना ने भोजपुरी सिनेमा में बदलाव की दस्‍तक दे दी थी, जिसके बाद फिल्‍म निर्माताओं ने भोजपुरी फिल्‍मों का ट्रेंड बदला और कहानी से लेकर तकनीक तक के स्‍तर को लगातार बढ़ाया है। इसका नतीजा है कि अब भोजपुरी सिनेमा को मास के साथ – साथ क्‍लास भी बड़े पर्दे पर देख सकते हैं।

बता दें कि फिल्‍म प्रमाणान बोर्ड द्वारा ‘यू ए’ सर्टिफाइड सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी स्टारर भोजपुरी फ़िल्म ‘संघर्ष’ को पूरे भारत में काफी सराहना मिल रही है। दर्शकों में पहले से उत्सुकता बकरार होने की वजह से यह फ़िल्म जहां भी प्रदर्शित की गई है, फ़िल्म को बम्पर ओपेनिंग मिली है। ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओं’ अभियान में शामिल भोजपुरी फिल्‍म संघर्ष वाकई बेटियों की पक्षधर है। इस फिल्म के ट्रेलर और गानों की पहले काफी पसंद किया जा चुका है।

फ़िल्म का ट्रेलर और गानों को सुप्रसिद्ध म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यू ट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। वर्ल्डवाइड चैनल व जीतेन्द्र गुलाटी प्रस्तुत एवं वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स लि. कृत सुपरस्टार खेसारीलाल यादव के जीवंत अभिनय से सजी का फिल्म संघर्ष संपूर्ण परिवार के साथ देखने लायक मर्मस्पर्शी सिनेमा का निर्माण किया गया है। एक्शन और फैमिली ड्रामा से भरपूर यह फिल्म बेटियों के महत्व के बारे में समाज के हर वर्ग को एक अच्छा मैसेज देने का काम कर रही है।

ये भी पढ़ें: प्रमोद प्रेमी की फिल्‍म हम किसी से कम नहीं की शूटिंग शुरु

गौरतलब है कि भोजपुरी फिल्‍म संघर्ष के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। सह निर्माता हेमंत गुप्ता तथा कार्यकारी निर्माता मुन्ना हैं। फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं कुशल निर्देशक पराग पाटिल। लेखक राकेश त्रिपाठी हैं। गीतकार प्यारेलाल यादव कवि, आजाद सिंह, पवन पांडेय के लिखे गीतों को संगीत से सजाया है संगीतकार मधुकर आनंद व धनंजय मिश्रा ने और पीआरओ रजंन सिन्‍हा व रामचंद्र यादव हैं। छायांकन आर आर प्रिंस, नृत्य रिक्की गुप्ता व महेश आचार्य,मारधाड़ दिलीप यादव, कला अंजनी तिवारी, मार्केटिंग दिलशाद शाह, संकलन गुर्जंट सिंह का है।

भोजपुरी फिल्‍म संघर्ष के मुख्य कलाकार

मुख्य कलाकार खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी,ऋतू सिंह, अवधेश मिश्रा, महेश आचार्य, संजय महानंद, निशा झा, रीना रानी, प्रेरणा सुषमा, सुबोध सेठ, देव सिंह, अरुण सिंह भोजपुरिया काका, दीपक सिन्हा, सुमन झा, यादवेंद्र यादव आदि हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nineteen + 14 =