खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी अभिनीत फिल्‍म बलम जी लव यू की शूटिंग समाप्त

खेसारीलाल यादव अभिनीत फिल्‍म बलम जी लव यू
खेसारीलाल यादव अभिनीत फिल्‍म बलम जी लव यू

फिल्‍म इंडस्‍ट्री के सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव भी हैं। वे इंडस्‍ट्री के एक मात्र ऐसे एक्‍टर हैं, जिनकी बॉक्‍स ऑफिस पर लगातार बैक टू बैक फिल्‍में आती हैं और छा जाती हैं। इसकी क्रम को आगे बढ़ाते हुए खेसारीलाल यादव ने एक और फिल्‍म की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसका नाम ‘बलम जी लव यू’ है। इस फिल्‍म की शूटिंग कल ही मुंबई में काजल राघवनी के साथ एक गाने की शूटिंग के साथ समाप्‍त हो गई। इस फिल्‍म को प्रेमांशु सिंह निर्देशित कर रहे हैं और यह इस साल दशहरे पर रिलीज होगी।

इस बारे में फिल्‍म के निर्माता सीमा देवी रूंगटा और सह निर्माता आनंद कुमार रूंगटा ने बताया कि ‘बलम जी लव यू’ इस दशहरे बिहार और झारखंड के साथ मुंबई में रिलीज की जानी है। फिल्‍म को हमने अपने तय शेड्यूल से पूरा कर लिया है और अब हम पोस्‍ट प्रोडक्‍शन के फेज में जाने को तैयार हैं।

अभी हाल ही हमें हमने  बलम जी लव यू  का फर्स्‍ट लुक भी आउट किया था, जो इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल है। इसमें भोजपुरी स्‍क्रीन की सुपर डूपर हिट जोड़ी खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी एकदम डिफरेंट लुक में है। यह फिल्‍म कई मायनों में खास है। फिल्‍म की कहानी सामाजिक मनोरंजन वाली है, जो बेसिकली पहलवान की कहानी है। यह कहानी सलमान खान की सुल्‍तान से थोड़ी बहुत मिलती – जुलती है।

श्रीरामा प्रोडक्‍शन हाउस के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ में खूबसूरत अक्षरा सिंह आईटम नंबर करती नजर आयेंगी, जबकि लंबे समय बाद स्‍मृति सिन्‍हा बड़े पर्दे पर खेसारीलाल यादव के साथ इस फिल्‍म में नजर आयेंगी। शुभी शर्मा भी फिल्‍म में दिखेंगी, जिन्‍होंने अभी हाल ही में एक गाने की शूटिंग की है। फिल्‍म के लेखक सुरेंद्र मिश्रा और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।

फिल्‍म बलम जी लव यू के मुख्य कलाकार

फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी, स्‍मृति सिन्‍हा, अक्षरा सिंह के अलावा संजय महानंद, गजेंद्र बृजराज, संतोष पहलवान, सलिल सुधाकर, सुनील दत्त पांडे, किरण यादव, अशोक समर्थ भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे।

खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी अभिनीत भोजपुरी फिल्‍म बलम जी लव यू के अन्य कर्मीदल

कार्यकारी निर्माता आरपी बल, संयोजक रज्जू अंसारी हैं। सिनेमेटोग्राफर सरफराज खान, कला निर्देशक नजीर शेख, एक्शन अंडलीब पठान का है। लिरिक्‍स प्‍यारेलाल यादव, श्‍याम देहाती और आजाद सिंह व म्‍यूजिक ओम ओझा का है। फिल्‍म में डांस मास्‍टर कानू मुखर्जी और रिकी गुप्‍ता हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × four =