खेसारीलाल यादव अभिनीत भोजपुरी फिल्‍म दबंग सरकार की शूटिंग समाप्त

Khesarilal Yadav starrer Bhojpuri film Dabang Sarkar
Khesarilal Yadav starrer Bhojpuri film Dabang Sarkar

सी व्यू फिल्म्स और क्रिएटर्स लैब के बैनर तले बन रही भोजपुरी की सबसे महंगी भोजपुरी फिल्‍म दबंग सरकार की शूटिंग कंप्‍लीट हो गई है और अब जल्‍द ही इसके पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम शुरू हो जायेगा। इसकी जानकारी फिल्‍म के निर्देशक योगेश राज मिश्रा ने दी। उन्‍होंने कहा कि भोजपुरिया सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव अभिनीत भोजपुरी फिल्‍म दबंग सरकार ब्‍लॉक बस्‍टर फिल्‍म होगी, जो लोगों को खूब पसंद आयेगी। इसमें खेसारीलाल यादव एकदम नये अवतर में नजर आयेंगे। अभी हमने ‘दबंग सरकार’ की शूटिंग लखनऊ के विभिन्‍न खूबसूरत लोकेशन पर पूरी कर ली है और पोस्‍ट प्रोडक्‍शन के बाद जल्‍द ही इसका टीजर और ट्रेलर लांच कर दिया जायेगा।

ये भी पढ़ें: खेसारीलाल यादव अभिनीत भोजपुरी फिल्म डमरू 4 अप्रैल को होगी रिलीज़

भोजपुरी फिल्‍म दबंग सरकार को लेकर मिश्रा ने कहा कि ये टाइटल बचपन से ही मेरी रगों में रहा है। मेरा बैकग्राउंड पुलिस का रहा है। मेरे पापा सब-इंस्‍पेक्‍टर के पोस्‍ट से रिटायर्ड हैं। मैं पुलिस महकमे में ही पला-बढ़ा हूं। इसलिए मुझे लगता है कि फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ की स्‍टोरी मेरी अभी तक की जिंदगी के सफर का निचोड़ है, जिसे मैं पर्दे पर लेकर आ रहा हूं। वहीं फिल्‍म के निर्माता दीपक कुमार और राहुल वोहरा ने कहा कि फिल्‍म काफी अच्‍छी बनी है, जो लोगों को खूब इंटरटेन करेगी। फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ लोगों के बीच भोजपुरी के लिए सकारात्‍मक सोच लाने की कोशिश है, जो योगेश मिश्रा के साथ मिलकर हम कर रहे हैं। क्‍योंकि आज भी भोजपुरी पर अश्‍लीलता के आरोप लगाये जा रहे हैं।

वहीं, खेसारीलाल यादव ने कहा कि फिल्‍म की शूटिंग पूरी हो गई है। इस दौरान हमें काफी मजा आया। कहानी लाजवाब है, जिससे मैं इतना प्रभावित हुआ कि इसके कैरक्‍टर में फिट आने के लिए बॉडी वेट लूज कर लिया। मैंने लाइफ में ऐसा पहली बार किया है। एक सवाल के जवाब उन्‍होंने कहा कि भोजपुरी फिल्‍म दबंग सरकार सलमान खान स्‍टारर हिंदी फिल्‍म से काफी अलग है। वो अलग जोनर की फिल्‍म थी, और ये अलग जोनर की फिल्‍म है। इसलिए कंफ्यूजन की वाली कोई बात नहीं है।

ये भी पढ़ें: 13 अप्रैल से बिहार के सिनेमाघरों में होगी भोजपुरी फिल्म माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही

गौरतलब है कि भोजपुरी फिल्‍म दबंग सरकार के को-प्रोड्यूसर दिनेश तिवारी और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।

भोजपुरी फिल्‍म दबंग सरकार के मुख्य कलाकार

फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, आकांक्षा अवस्‍थी और संजय पांडेय, समर्थ चतुर्वेदी, सी पी भट्ट, कृष्‍ण कुमार, दिनेश तिवारी, सुभाष, दीपिका त्रिपाठी के अलावा जयशंकर पांडेय, सुभाष यादव, अनूप अरोरा, विनय तिवारी, कृष्‍णा कुमार, अनिता सहगल, आयुषी तिवारी, संदीप यादव नजर आयेंगे।

लेखक मनोज पांडेय, संगीतकार धनंजय मिश्रा हैं। फिल्‍म के कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी और अरूण राज हैं और डीओपी अमिताभ चंद्रा और रविंद्र नाथ गुरू का है।

Khesarilal Yadav starrer Bhojpuri film Dabang Sarkar’s shooting ended.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nine + 12 =