भोजपुरी फिल्‍म खुद्दार की शूटिंग पूरी

Khuddar bhojpuri movie shooting finished
Khuddar bhojpuri movie shooting finished

दिनेश यादव निर्देशित और दीपक शाह की तन्वी मल्टीमीडिया के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म खुद्दार की शूटिंग अब पूरी हो चुकी है, जिसकी शूटिंग पिछले दिनों जोर – शोर से गुजरात में चल रही थी। । अभिनेता गुंजन सिंह, हॉट केक अंजना सिंह और भोजपुरिया सनसनी निशा दुबे स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म खुद्दार के बारे में दीपक शाह ने बताया कि तय समय से हमने फिल्‍म की शूटिंग पूरी कर ली है। अब यह जल्‍द ही पोस्‍ट प्रोडक्‍शन में जायेगा और फिर हम इसे रिलीज करेंगे। उन्‍होंने कहा कि ‘खुद्दार’ भोजपुरिया दर्शकों के लिए तन्वी मल्टीमीडिया की ओर से एक नायाब प्रस्‍तुति होगी।

ये भी पढ़ें: खेसारीलाल यादव अभिनीत भोजपुरी फिल्‍म दबंग सरकार की शूटिंग समाप्त

वहीं, फिल्‍म के निर्देशक दिनेश यादव ने कहा कि भोजपुरी सिनेमा में ‘खुद्दार’ एक नायाब फिल्‍म है, जिसकी अभी हमने शूटिंग खत्‍म की है। इस फिल्‍म की पटकथा और गाने लोगों को सिनेमघरों के अंदर खींच लायेंगे। जहां तक बात फिल्‍म के सेट की है, तो सभी कलाकारों ने सेट पर अपना 100 परसेंट दिया है। खासकर अंजना सिंह, निशा दुबे और गुंजन सिंह की केमेस्‍ट्री लोगों को खूब पसंद आने वाली है। तीनों पहली बार पर्दे पर एक साथ नजर आ रहे हैं और तीनों के बीच की अंडरस्‍टैंडिंग कमाल की है।

ये भी पढ़ें: रानी चटर्जी पंजाबी फिल्‍म आसरा मे गुग्‍गू गिल के साथ नजर आयेंगी

यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर खूब पसंद की जायेगी। वहीं, फिल्‍म को ‘खुद्दार’ से अंजना सिंह को काफी उम्‍मीदें हैं। वो कहती हैं कि फिल्‍म शानदार बनी है। यह तन्‍वी मल्‍टी‍मीडिया की फिल्‍म है। वैसे भी लोगों को इस बैनर की फिल्‍म का इंतजार रहता है।बता दें कि फिल्‍म ‘खुद्दार’ के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

भोजपुरी फिल्‍म खुद्दार के मुख्य कलाकार

फिल्‍म में गुंजन सिंह, अंजना सिंह और निशा दुबे के अलावा आईटम क्‍वीन सीमा सिंह, खलनायक संजय पांडेय, सन्‍नी सिंह, दिनेश यादव, करण पांडेय, महेश आचार्य, राधे मिश्रा, समर्थ चतुर्वेदी, श्रवण तिवारी और अनुप अरोड़ा, मनोज टाईगर, बालेशवर सिंह, वदनी मिश्रा, प्रिया पांडेय, सोनिया मिश्रा, रितु पांडेय मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nineteen + four =