महिलाओं की पसंद बनी भोजपुरी फिल्‍म डमरू

भोजपुरी फिल्‍म डमरू
भोजपुरी फिल्‍म डमरू

भगवान और भक्ति के आधुनिक परिवेश पर आधारित रजनीश मिश्रा की भोजुपरी फिल्‍म डमरू आज बिहार के 105 और मुंबई के 20 सिनेमाघरों में रिलीज हई, जहां सभी शो हाउसफुल चल रहे हैं। ये जानकारी फिल्‍म के वितरक प्रवीण सिन्‍हा ने दी। उन्‍होंने बताया कि सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव और याशिका कपूर स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म डमरू का पहले दिन उम्‍मीद से ज्‍यादा शानदार रहा है। दर्शकों में इस फिल्‍म को लेकर काफी उत्‍साह देखने को मिल रहा है। सबसे बड़ी बात इस फिल्‍म को लेकर ये है कि एक बार फिर से महिलाओं की संख्‍या सिनेमाघरों बढ़ी है और लोग परिवार के साथ फिल्‍म देखने पहुंच रहे हैं।

देखिये : खेसारी लाल यादव का फोटो

जहां तक फिल्‍म की बात है, तो ‘डमरू’ दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। यहां निर्माता प्रदीप कुमार शर्मा का दावा सच साबित होते दिख रहा है, जिसमें उन्‍होंने कहा था कि फिल्‍म अश्‍लीलता से परे है और यह‍ बॉक्‍स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी। पहले दिन फिल्‍म के प्रति जिस तरह से दर्शकों का उत्‍साह देखने को मिल रहा है, उससे लगता है फिल्‍म इस साल की सबसे बड़ी ब्‍लॉक बस्‍टर फिल्‍म होगी। वहीं, फिल्‍म समीक्षकों को भोजपुरी फिल्‍म डमरू  खूब पंसद आई है और उनका कहना है कि बहुत दिनों ऐसी फिल्‍म आई है, जो न सिर्फ मास को पंसद आयेगी, बल्कि क्‍लास के लोगों को भी पसंद आयेगी।

फिल्‍म की कहानी और गानों के साथ – साथ सभी कलाकारों का अभिनय काफी उम्‍दा है। यह फिल्‍म भोजपुरी इंडस्‍ट्री में और बदलावे लाने वाले साबित होगा। दर्शकों को खेसारीलाल यादव के अलावा एवरग्रीन स्‍टार अवधेश मिश्रा भी खूब पसंद आ रहे हैं। वहीं पद्म सिंह और देव पांडेय ने अपने किरदार को बखूबी पर्दे पर जिया है। फिल्‍म पंजाब के सरसों की खेत की सुंगध भी देखने को मिल रही, जो दर्शकों को पसंद भी आ रही है। हम बात कर रहे हैं याशिका कपूर की, जिनकी यह पहली फिल्‍म है। दर्शकों को खेसारीलाल यादव के साथ उनकी केमेस्‍ट्री काफी भा रही है। ओवर ऑल फिल्‍म का काफी अच्‍छी है। ऐसे दर्शकों से मिले रिस्‍पांस के आधार पर फिल्‍म के निर्माता – निर्देशक को उम्‍मीद है कि आने वाले दिनों में फिल्‍म और अच्‍छा करेगी।

भोजपुरी बोलना सीखें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × four =