माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही 20 अप्रैल को बिहार में प्रदर्शित होगी

bhojpuri heroine nidhi jha
bhojpuri heroine nidhi jha

अंजलि फिल्म्स क्रिएशन के बैनर तली बनी फिल्‍म माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही अब 20 अप्रैल को बिहार में प्रदर्शित होगी। इसकी जानकारी फिल्‍म के निर्मातानरेश प्रजापति ने दी। उन्‍होंने बताया कि माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही एक सामाजिक और पारिवारिक फिल्‍म है, जो अब 20 अप्रैल के रिलीज होगी। फिल्‍म काफी अच्‍छी बनी है। इसमें इंटरटेंमेंट का सारा डोज है, जो दर्शकों को खूब इंटरटेन करेगी। इसमें लुलिया गर्ल निधि झा का फिल्‍म के हीरो सुपरस्‍टार प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ का प्‍यारा से गाना भी मुख्‍य आकर्षण होगा। इसके अलावा चिंटू और प्रीति ध्‍यानी की ऑन स्‍क्रीन जोड़ी भी कमाल की है।

ये भी पढ़ें: मगही भाषा की पहली फिल्म देवन मिसिर जल्‍द होगी रिलीज

नरेश प्रजापति ने बताया कि फिल्‍म की कहानी गुजरात में काम करने वाले भोजपुरिया मजदूरों और वहां के मालिकों की है, जिसमें एक गरीब मजदूर राजू पांडेय को अमीर मालिक की बेटी से प्‍यार हो जाता है। इसका क्‍लाइमेक्‍स और भी खूबसूरत है। स्‍टोरी कहीं भी स्‍लो नहीं होगी और दर्शकों को फिल्‍म से बांधे रखेगी। यह चिंटू का ड्रीम प्रोजेक्‍ट भी है, मगर फिल्‍म में पूरी कास्‍ट एंड क्रू ने अपना सौ प्रतिशत दिया है। फिल्‍म को निर्देशक अजय कुमार झा ने बेहद ही खूबसूरती से पर्दे पर उतारने की कोशिश की है। अब हम दर्शकों की ओर देख रहे हैं कि उन्‍हें फिल्‍म कैसी लगेगी।

फिल्‍म माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही के निर्माता नरेश प्रजापति और राधे गोविन्द गुप्ता व निर्देशक अजय कुमार झा हैं।

माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही के मुख्य कलाकार

फिल्‍म में में प्रदीप पांडेय ‘चिंटू’ और प्रीति ध्‍यानी के अलावा निशा दुबे, निधि झा, सुशील सिंह, प्रीति सिंह, मनोज टाइगर, प्रकाश जैश, महेश आचार्या, मंटू लाल, रत्नेश बरनवाल, प्रेम दुबे, सोनू पांडेय, विरेंदर झा, बबलू खान, राजू सिंह माही, यामिनी जैन, परितोष और लाल जी यादव मुख्‍य भूमिका में हैं।

प्रचारक संजय भूषण पटियाला और लेखक लालजी यादव हैं। छायांकन महेश वेंकट और एग्जीक्यूटिव प्रोडूसर महेश उपाध्याय हैं। संगीत छोटे बाबा का और गीत श्‍याम देहाती, विनय निर्मल, सुमित चंद्रवंशी का है।

एक्‍शन एस मल्‍लेश और कोरियोग्राफी राम देवन,संजय कोर्वे व कानू मु‍खर्जी ने की है। संकलन विकास पवार, धरम सोन, आर्ट नजीर शेख, कलर हुसैन खान, वीएफएक्‍स आचल श्री पिर्क्‍चस का है। वहीं, डी आई फिक्‍शन पोस्‍ट प्रोडक्‍शन प्रा. लि. (बांद्रा) और प्रोमो एडिटर विकास पवार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

14 − twelve =