रवि किशन की फिल्‍म हैदर पंडित का मुहूर्त लखनऊ में

हैदर पंडित
हैदर पंडित

रवि किशन की फिल्‍म ‘हैदर पंडित’ का मुहूर्त लखनऊ में है। यह फिल्‍म रवि किशन के होम प्रोडक्‍शन की फिल्‍म है, जिसका फर्स्ट लुक पोस्टर भी जारी किया गया है।

इसमें रवि किशन किसी हॉलीवुड स्‍टार से कम नहीं लग रहे हैं। ‘हैदर पंडित’ को रफीक सिद्दिकी डायरेक्‍टर कर रहे हैं और इसकी प्रोड्यूसर खुशनुमा सिद्दिकी और प्रीति शुक्‍ला हैं। रवि किशन इससे पहले भी कई फिल्‍में बना चुके हैं। साउथ में भी अपनी छाप छोड़ी है। और भोजपुरी में तो इनका जवाब नहीं। लेकिन अपने होम प्रोडक्‍शन की फिल्‍म कर रहे हैं, जिससे सिने जगत की नजर उन पर है।

ये भी पढ़ें: कल रिलीज होगी महिला संघर्ष पर आधारित दो भोजपुरी फिल्‍में लज्‍जो और मोहब्बत के सौगात

हैदर पंडित की मुहूर्त के अलावा रवि किशन की दो बड़ी भोजपुरी फिल्‍में फ्लोर पर हैं, जिसका नाम ‘बैरी कंगना 2’ और ‘सनकी दारोगा’ है। आर एस वी पी प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनी निर्माता विनोद पांडेय की भोजपुरी फिल्‍म ‘बैरी कंगना -2’ 6 जुलाई को बिहार रिलीज होगी। फिल्‍म में रवि किशन के अलावा शुभी शर्मा, काजल राघवनी ,उमेश सिंह और अवधेश मिश्रा मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म ‘बैरी कंगना -2’ में गांव, देहात, समाज, संस्‍कार, आसमान, भूत – प्रेत, ब्रह्म बाबा, आत्‍मा जैसी चीजें देखने को मिलेगी। ‘बैरी कंगना -2’ में फिल्‍म की कहानी तंत्र विद्या और पुरानी मान्‍यताओं पर आधारित है, जिसे निर्देशक अशोक त्रिपाठी अत्री ने मॉर्डन टच दिया है।

वहीं, रवि किशन के होम प्रोडक्‍शन की भोजपुरी फिल्‍म सनकी दारोगा का भी टीजर पिछले दिनों लखनऊ में जारी कर दिया गया है, फिल्म ‘बैरी कंगना -2 के प्रमोशन के सिलसिले में रवि किशन 6 जुलाई को पटना आ सकते है। जिसके निर्देशक सैफ किदवई हैं। जबकि इस फ़िल्म की को प्रोड्यूसर प्रीति शुक्ला।

ध्यान दीं: भोजपुरी सिनेमा के टटका खबर खातिर जोगीरा के फेसबुक पेज के लाइक करीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

18 + 6 =