भोजपुरी फिल्म लव एक्सप्रेस का मुहूर्त

bhojpuri film love express muhurt
bhojpuri film love express muhurt

मुम्बई में अँधेरी इस्थित एम्पायर स्टूडियो में भोजपुरी फिल्म लव एक्सप्रेस का मुहूर्त किया गया ! इस असर पर फिल्म के अभिनेता आनंद ओझा ने बताया की भोजपुरी फिल्म लव एक्सप्रेस एक ट्रेन गाड़ी के अंदर की कहानी है जो बहुत की प्यारी स्टोरी है किश तरह ट्रेन में लव होता उस दरमियान क्या क्या होता इस फिल्म में दिखाया जायेगा जिस का निर्देशन विष्णु शंकर “बेलू”‘ कर रहे है और इस फिल्म का निर्माता नितेश सिन्हा कर रहे है जिन की यह पहली भोजपुरी फिल्म है।

इस फिल्म के गाने को बीरेंद्र पांडेय ने लिखा है जिस का संगीत मधुकर आनंद ने तैयार किया तथा गायिका ममता राउत ने गाय है ! इस फिल्म की शूटिंग 17मार्च से झारखण्ड में किया जायेगा। आनंद ओझा और काजल राघवानी की भोजपुरी फिल्म हीरो गिरी में एक साथ नजर आने वाले है जो बन कर तैयार है बहुत जल्द ही फिल्म रिलीज़ किया जायेगा।

श्री चित्रगुप्त फिल्म्स इंटरनेशनल के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म लव एक्सप्रेस के निर्माता नितेश सिन्हा, लेखक-निर्देशन विष्णु शंकर “बेलू”, गीत बीरेंद्र पांडेय, संगीत मधुकर आनंद, छायांकन आर. आर. प्रिंस, फाइट चन्र्द पन्त, सह निर्देशक मुकेश ओझा, प्रचारक संजय भूषण पटियाला है। मुख कलाकार आनंद ओझा और तनु श्री है बाकि कलाकारों का चयन चल रहा है जल्द ही सभी कलाकारों के नमो की घोषणा किया जायेगा। इस औसर पर सुनील बुबना, राहुल कपूर, प्रदीप सिंह, अर्चना सिंह, किरण सिंह, ग्लोरी मोहन्ता, सुनील सिन्हा, धर्मेन्द्र सिंह, संजय भूषण पटियाला, बबलू सिंह, मनोज द्विवेदी, आनंद, अभिनव कुमार, सर्मिली, मिराज खान ने शुभकामनाये दी।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

7 + three =