मूसा भाई के किरदार में अभिनेता गौरव झा

भोजपुरी के बढ़िया वीडियो देखे खातिर आ हमनी के चैनल सब्सक्राइब करे खातिर क्लिक करीं।

भोजपुरी सिनेमा के यंग जेनरेशन के पॉपुलर अभिनेता गौरव झा जल्‍द ही मूसा भाई के किरदार में नजर आने वाले हैं। गौरव झा की डिमांड इन दिनों इंडस्‍ट्री में काफी बढ़ी हुई है। यही वजह है कि एक के बाद एक कई फिल्‍में करते वे इस साल भी नजर आयेंगे। इसी क्रम में लहसी फिल्‍म्‍स इंटरटेंमेंट प्रस्‍तुत भोजपुरी फिल्‍म ‘मूसा भाई’ भी उनके हिस्‍से में आयी है। इस फिल्‍म में एक बार‍‍ फिर से ऋतु सिंह भी नजर आयेंगी। इसके अलावा फिल्‍म में खूबसूरत तनुश्री भी इस फिल्‍म में लव का ट्राएंगल बनाती नजर आने वाली हैं। इस फिल्‍म की शूटिंग आज से शुरू हो चुकी है।

‘मूसा भाई’ को लेकर गौरव झा को काफी उम्‍मीदें हैं। वे कहते हैं कि इस फिल्‍म की पटकथा और प्रजेंटेशन दोनों काफी नया और अलग है। मेरे लिए यह किरदार काफी अहम है। इसका फर्स्‍ट लुक जितना तूफानी लग रहा है, फिल्‍म उससे कहीं ज्‍यादा इंटरटेनिंग होने वाली है। आज से फिल्‍म की शूटिंग शुरू हो गई है और मुझे लगता है कि शूटिंग के दौरान हमें खूब मजा आने वाला है। फिल्‍म की कहानी के अनुसार, फिल्‍म के गीत – संगीत भी लाजवाब होंगे। यह फिल्‍म भोजपुरी सिनेमा को युवाओं के एंगल से प्रस्‍तुत करेगी। उन्‍होंने कहा कि भोजपुरी सिने इंडस्‍ट्री अब काफी बड़ी हो चुकी है। मुझ इस इंडस्‍ट्री का हिस्‍सा बन गर्व महसूस होता है।

भोजपुरी फिल्म मूसा भाई के मुख्य कलाकार

आपको बता दें कि फिल्‍म ‘मूसा भाई’ के प्रोड्यूसर और डायरेक्‍टर हेमताज अली हैं। फिल्‍म में गौरव झा, ऋतु सिंह और तनुश्री के साथ ग्‍लोरी मोहंता, अयाज खान, हीरा लाल यादव, राज कपूर साही, सोनू पांडे और हरीश मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे।

फिल्‍म के को – प्रोड्यूसर संतोष जैशवार और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में म्‍यूजिक छोटे बाबा और अनुज तिवारी का होगा। सिनेमेटोग्राफर अयूब अली खान, एक्‍शन हीरा लाल यादव और कोरियोग्राफी एंथोनी हैं। फिल्‍म की पूरी टीम आज से शूटिंग में व्‍यस्‍त हो चुकी है। फिल्‍म इसी साल रिलीज भी किया जायेगा।

भोजपुरी फिल्म मूसा भाई का पोस्टर

भोजपुरी फिल्म मूसा भाई का पोस्टर
भोजपुरी फिल्म मूसा भाई का पोस्टर

भोजपुरी के कुछ उपयोगी वीडियो जरूर देखीं

जोगीरा डॉट कॉम पऽ भोजपुरी पाठक सब खातिर उपलब्ध सामग्री

ध्यान दीं: भोजपुरी फिल्म न्यूज़ ( Bhojpuri Film News ), भोजपुरी कथा कहानी, कविता आ साहित्य पढ़े  जोगीरा के फेसबुक पेज के लाइक करीं।

Leave a Reply