दर्शकों के दिल में उतर जायेगी मेरी भोजपुरी फिल्‍म रानी वेडस राजा : रानी चटर्जी

क्‍वीन ऑफ भोजपुरी रानी चटर्जी इन‍ दिनों अपनी आने वाली भोजपुरी फिल्‍म रानी वेडस राजा को लेकर काफी आशान्वित हैं। हालांकि इस फिल्‍म की एडिंटिंग अभी मुंबई में शुरू हुई है, मगर रानी इसको लेकर अभी से पब्लिसिटी करती नजर आ जाती हैं। इस फिल्‍म में वे रीतेश पांडेय के साथ नजर आयेंगी, जिनके साथ उनकी केमेस्‍ट्री के चर्चे पूरे इंडस्‍ट्री में सरेआम हैं। रानी फिल्‍म को लेकर कहती हैं कि अभी लगन का मौसम एक बार फिर से आने वाला है। ऐसे में मेरी सह फिल्‍म लोगों को काफी पसंद आयेगी और उनके दिल में उतर जायेगी।

ये भी देखें: खेसारीलाल यादव की भोजपुरी फिल्‍म राजा जानी को मिला U/A सर्टिफिकेट

रानी ने कहा कि ‘रानी वेडस राजा’ की पटकथा बेहतरीन है और इससे हर लोग जुड़ाव महसूस करेंगे। यह पूरी तरह से सामाजिक इंटरटेंमेंट वाली फिल्‍म है। इसमें भोजपुरिया संस्‍कृति और संस्‍कार की झलक मिलेगी। इस फिल्‍म से खास कर महिलायें ज्‍यादा जुड़ पायेंगी। इसके अलावा फिल्‍म के गाने काफी अच्‍छे हैं। मेरी रीतेश के साथ केमेस्‍ट्री बेहतरीन है, जैसा लोग कहते भी हैं। रीतेश काफी प्रतिभाशाली कलाकार हैं। उनके साथ काम करने का हमारा अनुभव काफी अच्‍छा रहा है, जिस वजह से सेट पर हमारी केमेस्‍ट्री लाजवाब रही है।

उन्‍होंने बताया कि भोजपुरी फिल्‍म रानी वेडस राजा में रीतेश राजा बने हैं और मैं उनकी रानी। यह फिल्‍म कई मायनों में मेरे लिए खास है। इस फिल्‍म में पहली बार मैंने गाना भी गया है, जिसका अनुभव काफी इंटरेस्टिंग रहा। मालूम हो कि रानी भोजपुरी सिनेमा के इस दौर की शुरूआत से आज तक भोजपुरी इंडस्‍ट्री में राज करती हैं। रानी ने अपनी मेहनत और समय के हिसाब से आज भी खुद को अपने फैंस के साथ – साथ भोजपुरी के दर्शकों के दिल में जिंदा रखा है। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

ध्यान दीं: भोजपुरी सिनेमा के टटका खबर खातिर जोगीरा के फेसबुक पेज के लाइक करीं।

Leave a Reply