राम राम जपना पराया माल अपना : नेता जी

भोजपुरी के एक नामचीन अभिनेता हैं, जो अब भाजपा के नेता बन गये हैं। भोजपुरी इंडस्‍ट्री उन महोदय के सामने नतमस्‍तक होती है, लेकिन हरकत ऐसी की शर्म को भी शर्म आ जाये।

दरअसल उन महोदय को एक इंटरनेशनल ब्रांड( मेंस वेयर ) ने नये स्‍टोर का उद्धाटन करने के लिए आमंत्रित किया गया था। सूत्रों की मानें तो उस नये स्‍टोर के उद्घाटन के लिए उन जनाब को आने-जाने के लिए फ्लाइट की टिकटों के अलावा एक मोटी रकम भी दी गयी थी लेकिन उसके बावजूद उन्‍होंने वो काम कर दिया, जो एक घटीया आदमी ही कर सकता है और नेता जी को तो कतई शोभा भी नहीं देता।

राम राम जपना पराया माल अपना
राम राम जपना पराया माल अपना

दरअसल कहानी कुछ ऐसी है उस शो रूम वालों ने उद्घाटन से पहले होटल में उन महोदय के पास डेढ़ दर्जन से भी ज्‍यादा शर्ट, पैंट और ब्‍लेजर आदि भिजवाये और कहा कि उनमें से उन्‍हें जो पसंद आयें, वो चुन लें और वही पहनकर कार्यक्रम में आयें।

लेकिन उन महोदय ने क्‍या किया…उन्‍होंने सारे कपड़े अपने पास रखवा लिये और कह दिया कि उन्‍हें तो सारे पसंद हैं। बेचारे शो रूम वाले उन महोदय का मुंह ताकते रह गये और वो कर भी क्या सकते थे । शो रूम वालों को इस बात का पछतावा हो रहा था कि उन्‍होंने चुनने के लिए इतने सारे कपड़े क्‍यों भिजवाये….। जिनगी झंड बा तबो घमंड बा ये नेता जी ।

राम राम जपना पराया माल अपना करने वाले एक से एक कलाकारों से भरी पड़ी हैं ये भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री।

जोगीरा डॉट कॉम पऽ भोजपुरी पाठक सब खातिर उपलब्ध सामग्री

ध्यान दीं: भोजपुरी फिल्म न्यूज़ ( Bhojpuri Film News ), भोजपुरी कथा कहानी, कविता आ साहित्य पढ़े  जोगीरा के फेसबुक पेज के लाइक करीं।

Leave a Reply