नरेंद्र मोदी की बायोपिक बनाएँगे रवि किशन

भोजपुरी फ़िल्मों के मेगा स्टार व गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने गोरखपुर को मनोरंजन का हब बनाने का फ़ैसला किया है और इसी कड़ी में उन्होंने भोजपुरी की सबसे बड़ी फ़िल्म निर्माण व फ़ाइनेंस कम्पनी आदिशक्ति एंटरटेनमेंट से फ़िलहाल पाँच फ़िल्मों का करार किया है ।

रवि किशन
रवि किशन

रवि किशन ने आदि शक्ति के दुर्गप्रसाद मजूमदार के साथ एक संयुक्त बयान जारी कर कहा है की चौदह जनवरी यानि मकरसंक्रांति के बाद से गोरखपुर के ख़ूबसूरत लोकेशन पर लगातार तीन फ़िल्मों की शूटिंग होगी जिनमे पहली फ़िल्म होगी छू मंतर । लेखक निर्देशक संतोष मिश्रा की इस फ़िल्म के निर्माता है ख़ुद संतोष मिश्रा , उदय भगत और मनोज कुमार जबकि आदि शक्ति एंटरटेनमेंट फ़िल्म को प्रस्तुत करेंगी ।

छू मंतर के बाद आदि शक्ति सोलजर और फ़िल्म खिलौना का निर्माण करेगी । उन्होंने बताया कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक बनाने पर भी विचार कर रहे हैं , जिसकी अधिकतर शूटिंग भी गोरखपुर में की जाएगी । रवि किशन ने बताया की वे आदि शक्ति एंटरटेनमेंट उनकी पाँच फ़िल्मों के साथ साथ अपनी कुछ अन्य फ़िल्मों की शूटिंग भी गोरखपुर में करेंगी । दुर्गा प्रसाद मज़ूमदार ने इस पर हामी भरते हुए कहा कि उनकी योजना गोरखपुर में लगातार शूटिंग करने की है ।

रवि किशन और दुर्गा प्रसाद ने बताया की अधिकतर कलाकार के साथ साथ तकनीशियन का चयन भी स्थानीय स्तर पर किया जाएगा । यही नहीं कालांतर में उनकी योजना काफ़ी विस्तृत है । रवि किशन ने बताया की वे भोजपुरी के साथ साथ हिंदी फ़िल्म जगत के निर्माताओ को भी गोरखपुर में शूटिंग के लिए आमंत्रित करेंगे और हर सम्भव सुविधा मुहैया कराएँगे । बहरहाल , सालों भर फ़िल्मों की शूटिंग से गोरखपुर एक बड़े मनोरंजन हब में विकसित होगा ।

जोगीरा डॉट कॉम पऽ भोजपुरी पाठक सब खातिर उपलब्ध सामग्री

ध्यान दीं: भोजपुरी फिल्म न्यूज़ ( Bhojpuri Film News ), भोजपुरी कथा कहानी, कविता आ साहित्य पढ़े  जोगीरा के फेसबुक पेज के लाइक करीं।

Leave a Reply