लंदन में रोमांस के बाद रूटीन लाइफ में लौटे निरहुआ और आम्रपाली

Nirahua and Amrapali returned to Rutin Life after romance in London
Nirahua and Amrapali returned to Rutin Life after romance in London

भोजपुरिया जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और यू-ट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे का लंदन में रोमांस अपनी डेली रूटीन लाइफ में लौट आये हैं। दरअसल ये दोनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म  निरहुआ चलल लंदन की शूटिंग के लिए लंदन में थे, जिसे साल 2018 में प्रजेंटर अनिल काबरा इंडिया ई-कॉमर्स के बैनर तले रिलीज करेंगे। फिल्‍म में निरहुआ और आम्रपाली के रोमांस को देखने के लिए जितनी उत्‍सुकता दर्शकों में है, उतना ही उम्‍मीदें निर्देशक चंद्र पंत और निर्माता सोनू खत्री को भी है। उन्‍होंने इस फिल्‍म में एक नया प्रयोग किया है। फिल्‍म को लेकर निरहुआ काफी खुश नजर आ रहे हैं। उन्‍होंने बताया कि आम्रपाली दुबे के साथ हमारी केमेस्‍ट्री दर्शकों को पसंद आती है, लेकिन फिल्‍म निरहुआ चलल लंदन ये केमेस्‍ट्री और भी खास होने वाली है। वे गजब की अदाकारा हैंफ फिल्‍म में मनोज टाइगर भी मुख्‍य भूमिका में हैं।

बता दें कि अनिल काबरा ने इस साल इंडिया ई-कॉमर्स के बैनर तले सबसे ज्‍यादा फिल्‍में रिलीज की हैं, जिसमें इंडिया वर्सेज पाकिस्‍तान, मैं सेहरा बांध के आऊंगा जैसी फिल्‍में प्रमुख हैं। आज के डेट में इंडिया ई – कॉमर्स भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री में एक प्रतिष्ठित बैनर के लिए जाना जाता है, जिनकी कई फिल्‍में आज फ्लोर पर हैं। फिलहाल फिल्‍म निरहुआ चलल लंदन की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्‍म को लंदन के अलावा भारत, नेपाल और अन्‍य पांच यूरोपीय देशों में शूट किया गया है। इस बारे में अनिल काबरा का कहना है कि भोजपुरी भाषा, संस्‍कृति और मिट्टी से काफी लगाव है। यही वजह है मैंने अब तक कई भोजपुरी फिल्‍में बनाई और अब अच्‍छी फिल्‍म को अपने बैनर इंडिया ई – कॉमर्स के जरिये प्रजेंट कर रहा हूं।

उधर, आम्रपाली स्वीटजरलैंड और बेल्जियम फिल्‍माये गाने को बेहद खास बताती हैं और कहती हैं कि यूं तो फिल्‍म का हर हिस्‍सा लाजवाब है। मगर स्वीटजरलैंड और बेल्जियम में जो गाना फिल्‍माया गया है, उसमें हमें काफी मजा आया। उम्‍मीद है दर्शकों को भी पसंद आये। दिनेश जी के साथ वहां हमने अब तक के बेहतरीन सिक्‍वेंसज शूट किये। तो अनिल काबरा ने कहा सिनेमा किसी भी समाज का कैनवास है, इसलिए हमारा उद्देश्‍य भोजपुरी सिनेमा के खूबसूरती को सामने लायें। ताकि पिछले दिनों जिन लोगों ने इससे खुद को अलग कर लिया है, उन्‍हें ये एहसास हो कि उनकी भाषा में भी अच्‍छी फिल्‍में बन रही हैं।

Nirahua and Amrapali returned to Rutin Life after romance in London

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twenty + 16 =