निशा दुबे की फिल्म बनारसी पहलवान का पोस्टर रिलीज़

ए.एस.सी.डिजिटल के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म बनारसी पहलवान का आज मुंबई में फर्स्ट लुक आउट किया गया, फिल्म का पोस्टर बहुत अच्छा बना है जिस की तारीफ सभी लोग जमकर कर रहे है।

भोजपुरी सिनेमा के जाने माने फिल्म निर्देशक रतन राहा ने इस फिल्म का निदेशन किया है। रतन राहा बनारसी पहलवान को लेकर सुर्खियों में हैं आज कल, इस फिल्म में नवोदित अभिनेता संजय मलिक और निशा दुबे की जोड़ी एक साथ दिखाई देगी, सोसल मीडिया में भी इस फिल्म के पोस्टर वायरल हो रहा है।

फिल्म बनारसी पहलवान का पोस्टर
फिल्म बनारसी पहलवान का पोस्टर

भोजपुरी एक्ट्रेस दुबे दुबे भोजपुरी जगत की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने भोजपुरी सिनेमा की कई फिल्मों में अपने अभनय का जलवा दिखा चुकी हैं। वहीं संजय मलिक पहली बार इस फिल्म से अपने पारी की शुरुआत कर रहे है। खबरों की माने तो फिल्म की शूटिंग यूपी में की गई है, फिल्म के निर्देशक का कहना हैं कि वह अपनी इस फिल्म के लिए खूब मेहनत किये है, जिसके चलते उनका मानना हैं कि ये फ़िल्म उनके लिए काफी अहम है।

भले ही बनारसी पहलवान एक कमर्सिअल फ़िल्म है. एस एस सी डिजिटल के बैनर तले बनने वाली फिल्‍म बनारसी पहलवान के प्रोड्यूसर संजय यादव और अशोक गोस्‍वामी हैं।

फिल्म बनारसी पहलवान के मुख्य कलाकार

इस फिल्म में संजय मलिक और निशा दुबे के अलावा संजय मलिक, निशा दुबे, सुनील कुमार छोटुआ , सन्नी सिंह, गिरिश शर्मा, धर्मेंद्र अर्पण, सुरेश राजभर, बालेश्‍वर सिंह, अयाज खान, सी पी भट्ट, रानी, रामचंद्र शाह, नंदिनी दुबे, अन्‍नू ओझा और सीमा सिंह नजर आयेंगी। इस फिल्म के निर्माता का कहना हैं कि अगले साल इस फिल्म की रिलीज किया जायेगा।

पवन सिंह, खेसारीलाल यादव और यश कुमार ने जय छठी माई की शूटिंग के दौरान जमाई महफिल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

8 + eleven =