अब एक्टर के रूप में भी लोगो को पसंद आने लगे है राकेश मिश्रा

Rakesh Mishra with Monalisha
Rakesh Mishra with Monalisha

राकेश मिश्रा एक ऐसे कलाकार है जिन्होंने अपने कॅरिअर की शुरूआत एक सिंगर के तौर पर की और कई स्टेज शो, एल्बम और फिल्मो में अपने आवाज़ के जादू से लोगो के दिलो में अपनी खास जगह बनाई है राकेश अब एक बेहतरीन सिंगर के साथ -साथ एक अच्छे एक्टर भी है भोजपुरी फ़िल्म “प्रेम दीवानी” इस फ़िल्म से अपने एक्टिंग कॅरिअर की शुरूआत करने वाले राकेश मिश्रा ने अपनी पहले फ़िल्म से ही लोगो के दिलो में जगह बनाना शुरू कर दिया था . इस फ़िल्म में उनके अपोजिट रानी चट्टर्जी थी।

राकेश अब क्लासिक फिल्म्स के बैनर तले बनी भोजपुरी फ़िल्म ‘दीवानगी हद से ‘में नजर आने वाले है, इस फ़िल्म को दिनेश यादव निर्देशित कर रहे है और वही इस फ़िल्म के निर्माता कांतिलाल मारु है यह फ़िल्म पूरी तरह से एक्शन ड्रामा और मनोरंजन से भरी फ़िल्म है राकेश के अलावा इस फ़िल्म में मोनालिसा, बृजेश त्रिपाठी, मनोज टाइगर और भी बहुत से कलाकार है।

इस फ़िल्म में संगीत की बात करे तो फ़िल्म में सभी गाने काफी अच्छे है इस फ़िल्म में संगीत दिया है अविनाश झा घुंघरू ने, फ़िल्म की कहानी दिनेश यादव द्वारा दी गई है जो इस फ़िल्म के निर्देशक भी है यह फ़िल्म बहुत जल्द दर्शको के मनोरंजन के लिए सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है।

निर्माता -कांतिलाल मारु, लेखक /निर्देशक -दिनेश यादव, संगीत-अविनाश झा घुंघुरू, प्यारेलाल यादव, जाहिद अख्तर, आजाद सिंह, कोरिओग्राफर -कानु
मुख़र्जी, कैमरामैन -नीतू इक़बाल सिंह, फाइट मास्टर-दिलीप यादव, एडिटर -गुरजंट सिंह।

मुख्य कलाकार -राकेश मिश्रा ,मोनालिसा ,अरविन्द अकेला कल्लू, प्रियंका पांडे,मदन मोहन, अंजलि श्रीवास्तव, संजय पाण्डेय, मनोज टाइगर, दिनेश यादव, बृजेश
त्रिपाठी, अनूप अरोरा, अयाज़ खान, सोनिया मिश्रा, प्रेरणा सिंह, अखिल तिवारी, निशा दुबे इत्यादि।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × 3 =