पांच जून को रिलीज होगी खेसारीलाल की भोजपुरी फिल्‍म कुली No.1

Bhojpuri Film News: भोजपुरी फिल्म हीरो खेसारीलाल यादव ( Bhojpuri Film Hero Khesarilal) और काजल राघवानी ( Kajal Raghwani ) की मोस्‍ट अवेटेड भोजपुरी फिल्‍म कुली No.1 इस ईद 5 जून को देश भर में एक साथ रिलीज होगी।

बिहार में फिल्‍म कुली No.1 को खुद लालबाबू पंडित रिलीज करेंगे, जो इस फिल्‍म के निर्देशक भी हैं। वहीं, पश्चिम बंगाल में कुमार, यूपी और दिल्‍ली में डॉ करीम, मुंबई में शरद जोशी व पंजाब में हरेंद्र सिंह फिल्‍म को रिलीज करेंगे। फिल्‍म नेपाल में भी रिलीज होगी। इसके लिए सारी तैयारियां पूरी हो चुकी है। ये कहना है फिल्‍म के निर्देशक लालबाबू पंडित का।

लालू परिवार ने किया गलत व्यवहार : भोजपुरी हीरो खेसारी लाल यादव

कुली No.1 भोजपुरी फिल्म हीरो खेसारीलाल
कुली No.1 भोजपुरी फिल्म हीरो खेसारीलाल

लालबाबू पंडित ने क्रिटिक्‍स के उस सवाल का भी जवाब दिया, जिसमें कहा गया था कि फिल्‍म का टायटल ट्रेलर से मैच नहीं करता है। इस पर उन्‍होंने कहा कि हमारे यहां एक साइकोलॉजी है कि लाल कपड़े में स्‍टेशन के बाहर बोझ उठाने वाला ही कुली है। लेकिन इस फिल्‍म में ‘कुली’ को व्‍यापक तौर पर दिखाया गया है। हमारा मानना है कि समाज का बोझ उठाने वाला भी कुली है। हमने इसे बखूबी पोट्रे भी किया है। जिन्‍हें एतराज है, वे 5 जून को हमारी फिल्‍म जरूर देखें। आपकी दुविधा का समाधान हो जायेगा।

लालबाबू पंडित ने अश्‍लीलता वाली बात को गंभीरता से लेते हुए सबों का ध्‍यान आकृष्‍ट कराया और कहा कि पत्रकार हो या बुद्धिजीवी, हर कोई भोजपुरी सिनेमा का नाम आते अश्‍लीलता वाले सवाल करते हैं। लेकिन जब कोई अच्‍छी फिल्‍म आती है, तो उस पर बोलना जरूरी नहीं समझते।

भोजपुरी सिनेमा के ताजा समाचार पढ़ने के लिए क्लिक करें

हमारी फिल्‍म को सेंसर बोर्ड ने U – सर्टिफिकेट दिया है। लेकिन इसकी तारीफ कोई नहीं कर रहा, जबकि यह सर्टिफिकेट मुश्किल से मिलता है। इसलिए मैं कहना चाहता हूं कि भोजपुरी की अच्‍छी फिल्‍मों को सराहना सवाल उठाने वालों को भी करना चाहिए। और दर्शकों को भी अश्‍लील फिल्‍मों को देखना बंद कर देना चाहिए।

ध्यान दीं: भोजपुरी न्यूज़ ( Bhojpuri News ), भोजपुरी कथा कहानी, कविता आ साहित्य पढ़े खातिर जोगीरा के फेसबुक पेज लाइक करीं।

Leave a Reply