पवन सिंह आम्रपाली की फिल्‍म शेर सिंह की शूटिंग पूरी

भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में पहलीबार निर्देशक शशांक राय की भोजपुरी फिल्‍म शेर सिंह की शूटिंग बैंकॉक में किया गया है, फिल्‍म की शूटिंग मुंबई और जोधपुर और बैंकॉक में किया गया है। फ़िलहाल फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन तेजी से मुंबई में किया जा रहा है।

पवन सिंह आम्रपाली की फिल्‍म शेर सिंह की शूटिंग
पवन सिंह आम्रपाली की फिल्‍म शेर सिंह की शूटिंग

एस. राय. मोशन पिक्‍चर्स के बैनर तले बनी फिल्‍म शेर सिंह के बारे में जानकारों का कहना है कि यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर तहलका मचा देगी। इस फिल्‍म को बनाने में शशांक राय ने लंबा वक्‍त लिया हैं, क्‍योंकि वे फिल्‍म के हर पहलुओं को बड़ी बारीकी से सिक्‍वेंस में संजो रहे हैं। ध्‍यान रहे कि शादी के बाद पवन सिंह की बेहद कम ही फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर आईं है। लेकिन अब फिल्‍म ‘शेर सिंह’ के जरिये वे बड़ा धमाका करने को तैयार हैं।

पवन सिंह आम्रपाली की जोड़ी को लेकर भी बॉक्‍स ऑफिस पर चर्चाओं का बाजार गर्म है, क्‍योंकि इन दोनों का गाना ‘राते दिया बुता के’ ने जो रिकॉर्ड कायम किया था। उस आधार पर कहा जा रहा है कि फिल्‍म के लिए इन दोनों के केमेस्‍ट्री फिर से कोई नया रिकॉर्ड बनायेगी। बहरहाल देखना यह होगा कि फिल्‍म के लिए जो कयास लगाये जा रहे हैं और जो फिल्‍म के निर्माताओं की उम्‍मीद है, दर्शकों के सामने यह फिल्‍म उस उम्‍मीद और कयासों की कसौटी पर कितनी खड़ी उतर पाती है।

बता दें कि इस‍ फिल्‍म के निर्माता – निर्देशक शशांक राय हैं .फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म की कहानी वीरू ठाकुर ने लिखी है। सह निर्मात्री गायत्री केशरवानी है।

भोजपुरी सिनेमा के ताजा समाचार पढ़ने के लिए क्लिक करें

फिल्‍म शेर सिंह के मुख्य कलाकार

फिल्‍म में पवन सिंह और आम्रपाली दुबे के साथ अशोक समर्थ ,बृजेश त्रिपाठी ,जसवंत कुमार,राजवीर यादव ,संजय वर्मा,अजय सूर्यवंशी ,स्वीटी सिंह,आयुषी तिवारी ,दीपिक सिंह ,वीजा सिंह ,सचिन गिरी ,विकास तिवारी और संभावना सेठ हैं ।
फिल्म का संगीत छोटे बाबा ने तैयार किया है और गीतकार मनोज मतलबी, सुमित चंद्रवंशी और धर्म हिंदुस्‍तान हैं। डीओपी सुधांशु शेखर हैं। फाइट मल्‍लेश और ईपी राजवीर यादव का है।

ध्यान दीं: भोजपुरी फिल्म न्यूज़ ( Bhojpuri Film News ), भोजपुरी कथा कहानी, कविता आ साहित्य पढ़े  जोगीरा के फेसबुक पेज के लाइक करीं।

Leave a Reply