31 अगस्‍त को रिलीज होगी पवन सिंह और ख्‍याति सिंह अभिनीत फिल्‍म बलमुआ तोहरे खातिर

पवन सिंह और ख्‍याति सिंह अभिनी भोजपुरी फिल्‍म बलमुआ तोहरे खातिर 31 अगस्‍त को रिलीज होगी। ये जानकारी आज फिल्‍म के निर्देशक दिनेश यादव ने दी। उन्‍होंने कहा कि इस बार फिल्‍म का डेट नहीं बढ़ेगा और बलमुआ तोहरे खातिर 31 अगस्‍त को फाइनली रिलीज होगी। यह फिल्‍म महिला सशक्तिकरण और नारी उत्‍थान के सब्‍जेक्‍ट पर आधारित है।

क्रिस्‍प एग्जिम्‍प प्रा. लि. की प्रस्‍तुत बलमुआ तोहरे खातिर कमाल की फिल्‍म है, जिसके जरिये समाज में महिला सशक्तिकरण को लेकर एक संदेश जायेगा। इस बारे में दिनेश यादव ने कहा कि हम कलाकार हैं और लोगों तक किसी भी संदेश को पहुंचाने का हमारा माध्‍यम कला ही है। इस फिल्‍म में भी हम उसी के सहारे समाज को महिला सशक्तिकरण के लिए एक संदेश देने की कोशिश कर रहे हैं। वैसे फिल्‍म का ट्रेलर भी काफी अच्छा है, जिसे देखकर अंदाजा हो जायेगा कि हमने क्‍या बनाने की कोशिश की है।

ये भी देखें: यश कुमार और अंजना सिंह अभिनीत फिल्‍म नागराज 3 अगस्‍त को होगी रिलीज़

बलमुआ तोहरे खातिर के मुख्य कलाकार

बता दें कि फिल्‍म बलमुआ तोहरे खातिर के मुख्य कलाकार हैं सुपर स्‍टार पवन सिंह, ख्‍याति सिंह, संजय पाडेय, अयाज खान, मनोज टाइगर, सीमा सिंह, करण पांडेय, ग्‍लोरी मोहन्ता, सोनिया मिश्रा, विनोद मिश्रा, अनारा गुप्ता और किरण पांडेय।

ये भी देखें: योगी आदित्यनाथ पर बन रही है फिल्म जिला गोरखपुर का पोस्टर रिलीज

फिल्‍म बलमुआ तोहरे खातिर के खूबसूरत गाने का संगीत दिया है अविनाश झा (घुंघरू) ने और गीत लिखा है आजाद सिंह व प्‍यारे लाल ने।

फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं, जबकि संकलन गोविंद दूबे ने किया है। डीओपी नीटू इकबाल सिंह, लेखक मनोज सिंह टाइगर, कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी व रिक्‍की गुप्‍ता का है। एक्‍शन बाजी राव का है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × four =