पवन सिंह ने अटल बिहारी वाजपेयी की याद में गाया भावुक स्वर में भावपूर्ण गीत

पवन सिंह ने अटल बिहारी वाजपेयी की याद में गाया भावपूर्ण गीत
पवन सिंह ने अटल बिहारी वाजपेयी की याद में गाया भावपूर्ण गीत

गायिकी के सिरमौर व भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह ने भूतपूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी को भावुक स्वर में गीत गाकर भावपूर्ण श्रद्धांजलि दीं हैं। उन्होंने गमगीन स्वर में गीत गाते हुए ईश्वर से प्रार्थना किया है कि अपने पास कुछ दिन रखकर लौटा देना ए मेरे राम। यह गीत बहुत ही पसंद किया जा रहा है। मात्र 20 घण्टे में ही 20 लाख से ज्यादा व्यूज यू ट्यूब पर पार कर लिया है। यह श्रद्धांजलि पूर्ण गीत सुनकर लोग बरबस ही भावुक हो जाते हैं।

ये भी पढ़ें: खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी अभिनीत फिल्‍म बलम जी लव यू की शूटिंग समाप्त

यह गीत सुप्रसिद्ध वेव म्यूजिक कंपनी से रिलीज किया गया है। जिसे काफी भाव से सुना व देखा जा रहा है। यह गीत लिखा है गीतकार मनोज मतलबी ने, जिसे संगीत से सजाया है अविनाश घुंघरू ने। इस गीत को स्वरबद्ध किया है रिकार्डिस्ट राकेश कुमार ने। आशीर्वाद अजीत सिंह (जोकहरी), परिकल्पना दीपक सिंह का है। संयोजक अमित सिंह हैं।

विदित हो कि पवन सिंह भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी जी को अपना आदर्श मानते हैं। उनके निधन से पवन सिंह बहुत दुःखी हैं। वे अटल जी श्रद्धा सुमन अर्पण कर भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की है। अटल जी के सदा के लिए विदा हो जाने से एक युग का अंत हो गया है। उनके दिए गए वक्तब्य और उनकी कविताएं बहुत से लोगों के जीवन में प्रेरणादायक सिध्द हुई हैं।

पवन सिंह कहते हैं कि हे ईश्वर ऐसे युग पुरुष के इस दुनियां को छोड़कर चले जाने से अपूर्णीय क्षति हुई है। आपने जरूर कोई विशेष कार्य हेतु अटल जी को अपने पास बुलाया है। उन्हें कुछ दिन अपने पास रखकर हम सबके बीच वापस लौटा देना ए मेरे राम।

गौरतलब है कि अटल बिहारी वाजपेयी जी के सम्मान में पवन सिंह का आह्वान है कि अटल जी को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए गीत लौटा देना ए मेरे राम के ऑडियो-वीडियो से जो भी इनकम की राशि होगी , वह सब कारगिल युद्ध में शहीद फौजियों के परिवार के राहत कोष में दिया जायेगा।

Leave a Reply