31 अगस्‍त को रिलीज होगी पवन सिंह की फिल्‍म बलमुआ तोहरे खातिर

पवन सिंह की फिल्‍म बलमुआ तोहरे खातिर
पवन सिंह की फिल्‍म बलमुआ तोहरे खातिर

ख्‍याति सिंह और पवन सिंह की फिल्‍म बलमुआ तोहरे खातिर 31 अगस्‍त को रिलीज होगी। ये जानकारी आज पटना के एक होटल में आयोजित संवाददाता सम्‍मेलन में फिल्‍म की निर्माता ख्‍याति सिंह ने दी।

ख्‍याति सिंह इस फिल्‍म में पवन सिंह के अपोजिट लीड रोल में भी नजर आ रही हैं। उन्‍होंने बताया कि क्रिस्‍प एग्जिम्‍प प्रा. लि. की प्रस्‍तुत बलमुआ तोहरे खातिर कमाल की फिल्‍म है, जिसके जरिये समाज में महिला सशक्तिकरण को लेकर एक संदेश जायेगा। फिल्‍म को दिनेश यादव ने निर्देशित किया है।

ये भी पढ़ें: 7 सितंबर को मुंबई में रिलीज होगी यश कुमार की फिल्‍म नागराज

ख्‍याति ने कहा कि बेसिकली पवन सिंह की फिल्‍म बलमुआ तोहरे खातिर एक ऐसे महिला की संघर्ष गाथा है, जिसके पति बॉर्डर पर दुश्‍मनों से लड़ते हैं और वह समाज की बुराइयों से लोहा लेती है। इसमें एक महिला का त्‍याग भी देखने को मिलेगा। यह फिल्‍म पूरी तरह से साफ – सुथरी है। इसमें हमने चार आइटम सौंग रखे हैं, मगर कोई अश्‍लील नहीं है।

फिल्‍म में देखकर दर्शकों को मजा आने वाला है। इसलिए मेरी अपील है कि पूरे परिवार के साथ इस फिल्‍म को जरूर देखें। यह फिल्‍म बिहार, झारखंड, मुंबई और गुजरात में रिलीज होगी, जिसे रेणु विजय फिल्‍म इंटरटेंमेंट के निशांत उज्‍जवल द्वारा रिलीज किया जा रहा है।

वहीं, प्रेस कांफ्रेंस में अभिनेत्री अनारा गुप्‍ता ने कहा कि मैंने इस फिल्‍म में एक गाने किये हैं, जो बेहद खास और नई है। इसमें मेरा लुक देखकर लोग हैरान रह जायेंगे। इसलिए इसे जरूर देखें। यह फिल्‍म मेरे बर्थडे से दो दिन पहले रिलीज हो रही है, तो मैं अपने दर्शकों से चाहूंगी कि वे फिल्‍म को मेरे बर्थडे गिफ्ट के रूप में देखें और मुझे अपना फोटो टैग करें।

अभिनेता संजय पांडे ने अपने चिर परिचित अंदाज में कहा कि खाकर शिकस्‍त कोशिशें हर बार करेंगे/दुश्‍मन भी साजिश हर बार करेंगे/तुम साथ दो न दो मेरा केवल, दुआ करो/ये आग का दरिया है और पार हम खुद कर लेंगे। उन्‍होंने कहा कि ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ को मेरे दोस्‍त दिनेश यादव ने निर्देशित किया है। जिन्‍होंने पहले भी अपनी कई फिल्‍मों से लोगों का दिल जीतने में सफल रहे हैं। एक बार फिर से वे बेहतरीन फिल्‍म लेकर आ रहे हैं। उनकी कैफियत भी वैसी फिल्‍मों का निर्माण करना रहा है, जो भोजपुरी की विरासत को शान से आगे बढ़ाये।

मनोज टाइगर ने कहा कि फिल्‍म में पवन और ख्‍याति एक बार फिर से नजर आयेंगे। इस जोड़ी को पिछली बार दर्शकों ने लेके बैंड बाजा, ए पवन राजा में खूब पसंद किया था। पवन सिंह के बारे में क्‍या कहना, वो जितने लाजवाब एक्‍टर हैं, उतने ही लोकप्रिय सिंगर। इस फिल्‍म में भी वे अपने दर्शकों को निराश नहीं करेंगे। फिल्‍म बहुत अच्‍छी है। कलाकार आपके पसंद के हैं। कहानी आपके दिल को छू लेने वाली है। इसलिए आप संपूर्ण परिवार के साथ सिनेमाघरों में जायें। फिल्‍म देंखे और हमें बतायें, आपको कैसी लगी। उम्‍मीद है यह फिल्‍म सबको बहुत पसंद आने वाली है।

पवन सिंह की फिल्‍म बलमुआ तोहरे खातिर के मुख्य कलाकार

बता दें कि फिल्‍म ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ के मुख्य कलाकार हैं सुपर स्‍टार पवन सिंह, ख्‍याति सिंह, संजय पाडेय, अयाज खान, मनोज टाइगर, सीमा सिंह, करण पांडेय, ग्‍लोरी मोहन्ता, सोनिया मिश्रा, विनोद मिश्रा, अनारा गुप्ता और किरण पांडेय।

पवन सिंह की फिल्‍म बलमुआ तोहरे खातिर के खूबसूरत गाने का संगीत दिया है अविनाश झा (घुंघरू) ने और गीत लिखा है आजाद सिंह व प्‍यारे लाल ने। फिल्‍म के प्रचारक रंजन सिन्‍हा और संजय भूषण पटियाला हैं, जबकि संकलन गोविंद दूबे ने किया है।

डीओपी नीटू इकबाल सिंह, लेखक मनोज सिंह टाइगर, कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी व रिक्‍की गुप्‍ता का है। एक्‍शन बाजी राव का है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × five =