पवन सिंह और संभावना सेठ एक साथ फिल्म शेर सिंह में

पवन सिंह और संभावना साथ एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर जल्द ही जोरदार धमाका करते नज़र आएंगे, जिसकी एक झलक उनकी अपकमिंग फिल्म शेर सिंह के सेट पर देखने को मिली है। फ़िल्म में पवन के अपोजिट संभावना साथ मुंबई के चांदिवली स्टूडियो में एक गाने की शूटिंग करते नजर आये ।

पवन सिंह और संभावना सेठ फिल्म शेर सिंह में
पवन सिंह और संभावना सेठ फिल्म शेर सिंह में

फिल्म ‘शेर सिंह’ का फर्स्ट लुक तो आप लोग देख ही चुके है ,जिस का पोस्टर सोशल मीडिया में आग की तरह वायरल हो गया। इसमें पवन सिंह काफी अलग लग रहे हैं। पोस्टर को अशोक स्तंभ के शेर की तरह बनाया गया, जिसकी भव्यता लोगों को आकर्षित करने वाली है। फिल्म के निर्माता – शशांक राय,गायत्री केसरवानी है ,निर्देशक शशांक राय का मानना है कि फिल्म ‘शेर सिंह’ में पवन सिंह और संभावना सेठ के गाने को दर्शक बहुत पसंद करनेवाले है। फिल्‍म इस दशहरे में सिनेमाघरों में होगी।

मालूम हो कि राय मोशन पिक्चर कृत और शशांक राय प्रस्‍तुत फिल्म ‘शेर सिंह’ की कहानी लीक से हटकर है, इसलिए इसमें दर्शकों को खूब मजा आने वाला है। लव ट्रायएंगल वाली इस फ़िल्म की शूटिंग जोधपुर के उन लोकेशन पर हुई है, जहां पहले कई सुपर हिट हिंदी फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है।

शशांक राय की मानें तो फर्स्ट लुक में पवन सिंह की भव्यता बताती है कि फ़िल्म सत्यमेव जयते की थीम पर बनी है। इसमें एक्शन, रोमांस, इमोशन के साथ भोजपुरी पर्दे पर पहली बार पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की केमेस्ट्री नज़र आने वाली है। इसका इंतज़ार इंडस्ट्री में सबों को है और हम भोजपुरी सिने लवर्स को इस फ़िल्म में सरप्राइज करने वाले हैं।

बता दें कि यह फिल्म शेर सिंह दशहरा पर रिलीज होने वाली है। जल्‍द ही इसका ट्रेलर भी जारी होगा। ये जानकारी फ़िल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने दी है।

संगीतकार छोटे बाबा हैं, जबकि गीतकार सुमित सिंह चन्द्रवंशी, विनय निर्मल, मनोज मतलबी,डांस मास्टर रिक्की गुप्ता हैं। इस सुरीले गानों में आवाज इंदु सोनाली, व्यास जी, खुशबू जैन, अलका झा और प्रियंका सिंह की है। को – प्रोड्यूसर मनीष सिंह हैं ।

फ़िल्म की पटकथा वीरू ठाकुर ने लिखी है। डी.ओ.पी. सुधांशु शेखर, इपी – राजवीर यादव हैं। क्रिएटिव डायरेक्टर ठाकुर विजय और, कविता सुनीता क्रिएशन का है ।

फिल्म शेर सिंह के मुख्य कलाकार

फिल्म के मुख्य कलाकार है पवन सिंह, आम्रपाली दुबे, अशोक समर्थ, जसवंत कुमार, अजय सुरवंशी, आयुषी तिवारी, मुकेश तिवारी, राजवीर यादव आदि है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × 2 =