अंकित पीयूष को मिला पिंकशी पावर मीडिया अवार्ड

अंकित पीयूष को मिला पिंकशी पावर मीडिया अवार्ड

रेशम फैशन एंड ज्वैलरी प्राइवेट लिमिटेड और अनुमाया ह्यूमन रिसोर्स फाउंडेशन के सौजन्य से राजधानी पटना के गंगा रिसोर्ट में फैशन और मॉडलिंग हंट शो मिस एंड मिसेज फैशनिस्टा (नार्थ इंडिया) के लॉन्चिंग के अवसर पर पत्रकारों को उनके उल्लेखनीय योगदान को देखते हुये पिंकशी पावर मीडिया अवार्ड से सम्मानित किया गया।

भोजपुरी मीडिया डॉट नेट और फिल्मी खबर्स डॉट कॉम के ओनर अंकित पीयूष(पीयूष राज) को मीडिया के क्षेत्र उनके उल्लेखनीय योगदान को देखते हुये पिंकशी मीडिया पावर अवार्ड से नवाजा गया है।

मूलतः बिहार के मुजफ्फरपुर जिला के सरैया प्रखंड के मधौल निवासी अंकित पीयूष बतौर अभिनेता और फिल्मकार भी करीब एक दशक से फिल्मी दुनिया में कार्यरत है! अंकित पीयूष प्रसिद्ध जनकवि महेश ठाकुर चकोर के पुत्र है! गोविंदा को आदर्श मानने अंकित पीयूष वर्ष 2010 में अपने करियर की शुरूआत बतौर अभिनेता छठ पर आधारित एक अलबम से की! वर्ष 2011 में मैट्रिक पास करने के बाद अंकित पीयूष ने डासिंग का कोर्स कर कई अलबमों में अभिनय किया। वर्ष 2014 अपने पिता की लिखी कहानी पर शार्ट डाक्यूमेट्री फिल्म इंसान का देश का निर्माण और निर्देशन किया। फिल्म में अंकित के दमदार अभिनय ने लोगों के बीच एक अमिट छाप छोड़ी!

भोजपुरी माटी से जुड़े होने और भोजपुरी संस्कृति को आगे ले जाने की चाहत से अंकित ने वर्ष 2015 में भोजपुरी मीडिया डॉट नेट एवं 2016 में फिल्मी खबर्स डॉट कॉम साइट खोली। इन साइट के जरिये अंकित सिनेमा के कलाकारों, न्यूज, गॉशिप एवं फिल्मों को प्रमोट कर रहे हैं!अंकित अपनी सफलता का श्रेय परिवार वालों को देते हैं जिन्होंने उन्हें हर कदम सपोर्ट किया है।

ध्यान दीं: भोजपुरी सिनेमा के टटका खबर खातिर जोगीरा के फेसबुक पेज के लाइक करीं।

Leave a Reply